Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald Case: 'सत्य' ही इस तानाशाही का अंत करेगा... राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज एक बार फिर सोनिया गांधी से पूछताछ कर रहा है. इसी के विरोध में कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है.

National Herald Case: 'सत्य' ही इस तानाशाही का अंत करेगा... राहुल गांधी ने PM मोदी पर बोला हमला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से ईडी की पूछताछ के विरोध में धरने पर बैठे राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी राजा की तरह व्यवहार कर रहे हैं. सदन में वह महंगाई जैसे मुद्दों पर चर्चा से भाग रहे हैं. 

बता दें कि नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय आज एक बार फिर सोनिया गांधी से पूछताछ कर रहा है. इसी को लेकर कांग्रेस देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. कई सांसद और नेताओं ने विरोध किया जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.  

ये भी पढ़ेंः Rahul Gandhi को हिरासत में लिया गया, सोनिया के समर्थन में कर रहे थे प्रदर्शन

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि तानाशाही देखिए, शांतिपूर्ण प्रदर्शन नहीं कर सकते, महंगाई और बेरोज़गारी पर चर्चा नहीं कर सकते. पुलिस और एजेंसियों का दुरूपयोग करके, हमें गिरफ़्तार करके भी, कभी चुप नहीं करा पाओगे. 'सत्य' ही इस तानाशाही का अंत करेगा. 

कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं और महिला विंग ने पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. दूसरी तरफ राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी के सांसदों ने संसद से विजय चौक तक मार्च किया. इसके बाद राहुल गांधी सांसदों के साथ विजय चौक पर धरने पर बैठ गए. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी और अन्य कई सांसदों को हिरासत में ले लिया. राहुल गांधी ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement