Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonia Gandhi ने पेशी के लिए ED से मांगी मोहलत, खराब तबीयत का दिया हवाला

Sonia Gandhi ED Enquiry: ईडी के सामने पेशी से ठीक एक दिन पहले सोनिया गांधी ने अपील की है कि उन्हें और वक्त दिया जाए क्योंकि उनकी तबीयत अभी ठीक नहीं है

Sonia Gandhi ने पेशी के लिए ED से मांगी मोहलत, खराब तबीयत का दिया हवाला

सोनिया गांधी ने ईडी से मांगी मोहलत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को 23 जून यानी कल प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना है. नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से पूछताछ के बाद अब सोनिया गांधी से पूछताछ होनी है. ठीक एक दिन पहले सोनिया गांधी ने ईडी को चिट्ठी लिखकर कुछ दिनों की मोहलत मांगी है. सोनिया गांधी की ओर से कहा गया है कि उनकी तबीयत अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है और उन्हें अभी कुछ और हफ्ते लग सकते हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करके कहा है, 'सोनिया गांधी को डॉक्टरों ने सख्त सलाह दी है कि वे घर पर आराम करें. ऐसे में उन्होंने ईडी को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि उनकी पेशी को कुछ हफ्तों के लिए टाल दिया जाए. वह कुछ हफ्तों में वह पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी.' 

यह भी पढ़ें- Shiv Sena ने बागियों को दिया अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक रहे नदारद तो रद्द होगी सदस्‍यता

राहुल गांधी से पांच दिन तक हुई पूछताछ
आपको बता दें कि सोनिया गांधी को पोस्ड कोविड संबंधी दिक्कतों और फेफड़े में इन्फेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हाल ही में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. अभी वह अपने घर पर ही हैं. दूसरी तरफ ईडी ने राहुल गांधी से पांच दिन तक लगभग 50 घंटे पूछताछ की. इसी केस में सोनिया गांधी को भी पेश होना था लेकिन उनकी तबीयत खराब हो गई.

यह भी पढ़ें- आदित्य ठाकरे ने बदला ट्विटर बायो प्रोफाइल, क्या सीएम उद्धव बचा ले जाएंगे कुर्सी?

नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस ने दिल्ली से लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर प्रदर्शन किया. इन्हीं प्रदर्शनों के दौरान कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया. कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार विपक्षियों को डराना चाहती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement