Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maharashtra Political Crisis: जो कहते थे मर जाएंगे लेकिन शिवसेना नहीं छोड़ेंगे वो आज भाग गए- उद्धव ठाकरे

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने एकनाथ शिंदे को भगोड़ा बताया है. उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे का बेटा शिवसेना का सांसद है.

Maharashtra Political Crisis: जो कहते थे मर जाएंगे लेकिन शिवसेना नहीं छोड़ेंगे वो आज भाग गए- उद�्धव ठाकरे

बीजेपी पर जमकर बरसे उद्धव ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लगातार इमोशनल कार्ड खेल रहे हैं. शुक्रवार को पार्टी के विभिन्न जिलों के जिला अध्यक्षों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे गुट पर जमकर हमला बोला. सूत्रों ने बताया कि उद्धव ठाकरे ने कहा,"मैं सत्ता का लालची नहीं हूं. जो लोग कहते थे हम मर जाएंगे लेकिन शिवसेना को कभी नहीं छोड़ेंगे, आज भाग गए. शिवसेना को तोड़ना चाहते हैं बागी विधायक अगर उनमें हिम्मत है तो उन्हें बालासाहेब और शिवसेना का नाम लिए बिना लोगों के बीच जाना चाहिए."

सूत्रों ने बताया कि उद्धव ठाकरे ने मीटिंग में आगे कहा, "मेरी गर्दन और सिर में दर्द था, मैं ठीक से काम नहीं कर पा रहा था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल सका लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं थी. शिवाजी महाराज हार गए लेकिन लोग हमेशा उनके साथ थे." उद्धव ठाकरे ने आगे कहा, "एकनाथ शिंदे का बेटा शिवसेना से सांसद है. मैंने उनके लिए सबकुछ किया. मेरा पास जो विभाग था वो मैंने शिंदे को दे दिया. लेकिन आज वो मेरे खिलाफ कई आरोप लगा रहे हैं. मैंने एकनाथ शिंदे के लिए सबकुछ किया."

'पार्टी एकजुट है'
उद्धव ठाकरे के भाषण के बाद मुंबई में मीडिया से बातचीत में पार्टी के नेता सचिन अहीर ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की स्पीच के बाद पार्टी के नेता जोश में हैं. भले ही विधायक यहां नहीं हैं लेकिन पार्टी पूरी तरह से एकजुट है. पार्टी का पूरा आधार यहां है और इसी भावना से हम लड़ेंगे. शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम शिव सैनिक हैं और हम लड़ेंगे और जीतेंगे. वे (विद्रोही विधायक) जो कर रहे हैं वह कानूनी और राजनीतिक रूप से संभव नहीं है. शिवसेना के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. पहले भी ऐसा हुआ था लेकिन सब व्यर्थ साबित हुआ. इस बार भी यह सफल नहीं होगा.

पढ़ें- संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- बागी विधायकों को दिया समय खत्म, आपको हमारा चैलेंज है...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement