Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार हादसे में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल, सिर में लगी चोट

Mamta Banerjee News: सीएम ममता बनर्जी बर्धमान में एक मीटिंग कर कोलकाता लौंट रही थीं. उसी दौरान भारी कोहरे की वजह से उनकी कार हादसे का शिकार हो गई.

Latest News
कार हादसे में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी घायल, सिर में लगी चोट

Mamta Banerjee (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को कार हादसे में घायल हो गईं. हादसा उस वक्त हुआ जब वह वर्धमान से एक बैठक कर वापस कोलकाता लौट रही थीं. इस दौरान भारी कोहरे की वजह से उनके कार के ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगानी पड़ी. जिसकी वजह से ममता बनर्जी के सिर में हल्की चोट लग गई. अगर ड्राइवर ब्रेक नहीं लगाता तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी का काफिला जब सड़क मार्ग से बर्धमान से कोलकाता के लिए लौट रहा था, तभी अचानक एक दूसरी कार उनके काफिले के सामने आ गई. हादसे से बचने के लिए काफिले की गाड़ियों को तुरंत ब्रेक लगाई. जिस गाड़ी में सीएम ममता बनर्जी बैठी थीं, उनके ड्राइवर ने भी तुरंत ब्रेक मारी. जिससे ममता बनर्जी का सिर शीशे से टकरा गया और उनके माथे पर हल्की चोट आ गई.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ममता बनर्जी कार में आगे, चालक के बगल में बैठी थीं और उनका माथा सामने के शीशे से टकरा गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को कोलकाता लाया गया, जहां डॉक्टरों उनका इलाज किया. ममता एक प्रशासनिक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करने के लिए पूर्वी बर्द्धमान गई थीं.

इसे भी पढ़ें- राम मंदिर में पहले ही दिन 5 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन, टूट गए सारे रिकॉर्ड

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी TMC
विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन को झटका देते हुए ममता बनर्जी ने बुधवार को घोषणा की है कि उनकी पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव राज्य में अकेले चुनाव लडे़गी. ममता ने कांग्रेस और टीएमसी के बीच सीटों के बंटवारे पर चल रहे टकराव के बीच कहा कि मैंने उन्हें (कांग्रेस) सीटों के बंटवारे पर एक प्रस्ताव दिया था, लेकिन उन्होंने शुरू में ही इसे नकार दिया. हमारी पार्टी ने अब बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री ने सीटों के बंटवारे पर चर्चा को लेकर मीडिया में आ रही खबरों का भी खंडन किया और कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस में किसी से भी बात नहीं की है.

उन्होंने कहा कि अब हमने तय किया है कि बंगाल में कांग्रेस के साथ कोई संबंध नहीं है. बताया जा रहा है कि ममता की ओर से कांग्रेस के 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन को देखते हुए उसे केवल दो सीट देने की पेशकश की गई, जिसके लेकर दोनों दलों के बीच खींचतान बढ़ गई है. टीएमसी, कांग्रेस, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) 28 विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ का हिस्सा हैं.

कांग्रेस 300 सीटों पर लड़े चुनाव
बनर्जी ने यह भी कहा कि पार्टी का राज्य में कांग्रेस से कोई रिश्ता नहीं होगा. उनकी ये टिप्पणियां कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने के एक दिन पहले आई है.  उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अपने दम पर 300 सीटों पर चुनाव लड़ने दीजिए. क्षेत्रीय दल एकजुट हैं और बाकी सीटों पर चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, हम उनके (कांग्रेस) किसी हस्तक्षेप को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement