Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के सिंघम ने क्यों दिया अचानक इस्तीफा, IPS शिवदीप लांडे ने मीडिया के सामने आकर बताई वजह

बिहार के आईपीएस अधिकारी और सिंघम के नाम से मशहूर शिवदीप लांडे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने नौकरी छोड़ने की वजह फेसबुक पोस्ट के जरिए बताई है.

Latest News
बिहार के सिंघम ने क्यों दिया अचानक इस्तीफा,  IPS शिवदीप लांडे ने मीडिया के सामने आकर बताई वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिहार के आईपीएस शिवदीप लांडे का नाम इस समय चर्चा में बना हुआ है. आईपीएस शिवदीप लांडे बिहार में सिंघम के नाम से चर्चित है. अब खबर है कि उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. इसके पीछे की वजह को उन्होंने मीडिया के सामने उजागर की है. बताते चलें कि आईपीएस शिवदीप लांडे को हाल ही में पूर्णिया कमिश्नरी का नया आईजी बनाया गया था. 

आईपीएस शिवदीप लांडे ने पूर्णिया कमिश्नरी का नया आईजी बनते ही वहां का चार्ज भी संभाल लिया था. अधिकारी शिवदीप लांडे ने नशे के खिलाफ चार जिलों में तेजी से कार्यवाई की थी. अब अचानक उनके इस्तीफे ने चौंका दिया है. अधिकारी शिवदीप लांडे ने अपने इस्तीफे का ऐलान ऑफिशियल फेसबुक पेज पर किया है.

आईपीएस शिवदीप लांडे ने इस्तीफे के बाद उनका बयान सामने आया हैं. अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि उन्होंने नौकरी कुछ निजी कारणों के चलते छोड़ी है लेकिन वो बिहार की सेवा करते रहेंगे. बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी शिवदीप लांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले हैं.

आईपीएस शिवदीप लांडे ने फेसबुक पेज पर लिखा था कि 'मेरे प्रिय बिहार, पिछले 18 वर्षो से सरकारी पद पर अपनी सेवा प्रदान करने के बाद आज मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इन सभी वर्षो में मैंने बिहार को ख़ुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है. अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक के कार्यकाल में कोई त्रुटि हुई हो तो मैं उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूं. मैंने आज भारतीय पुलिस सर्विस (IPS) से त्यागपत्र दिया है परन्तु मैं बिहार में ही रहूंगा और आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी.'

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement