Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime Story : मंदिर में चोरी करना युवक को पड़ा भारी! भगवान की 'कोप दृष्टि' का हुआ शिकार

आंध्र प्रदेश में एक चोर को चोरी करने का प्रयास करना भारी पड़ गया. दरअसल मंदिर में गहने चुराने के उद्देश्य से घुसा चोर खिड़की में फंस गया.

Crime Story : मंदिर में चोरी करना युवक को पड़ा भारी! भगवान की 'कोप दृष्टि' का हुआ शिकार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से मंदिर में चोरी का एक मामला सामने आया है. चोर ने चोरी तो कर ली लेकिन वह भागने में सफल नही हो पाया. चोर चोरी करने के बाद भागने के लिए जैसे ही खिड़की से कूदने लगा वह वहां फंस गया. 

पढ़ें- Petrol Diesel Price ने बिगाड़ा आम आदमी का बजट! सरकार दे रही 'अजीबोगरीब दलील'

श्रीकाकुलम जिले के कांची मंडल के जादुपुडी गांव में मंगलवार को जैसे ही चोर कीमती सामान लेकर खिड़की से कूदने लगा, खिड़की छोटी होने की वजह से वह फंस गया. 30 वर्षीय चोर की पहचान आर पापा राव के रूप में की गई है. जादुपुडी गांव के मंदिर से वह चांदी के गहने लूट कर भाग रहा था. 

पढ़ें- Babul Supriyo का दावा- Ballygunge में फहराएंगे टीएमसी का झंडा, मोदी-शाह के लिए कही यह बात

जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने उसे अजीब स्थिति में पाया क्योंकि वह खिड़की से बाहर नहीं आ पा रहा था. बाद में उसे हिरासत में भेज दिया गया था. पुलिस ने बताया कि पापा राव अपनी शराब की लत की वजह से पहले भी अपराध करता रहा है.

इससे पहले उसने अपनी मां के घर की रसोई से गैस सिलेंडर चुरा लिया था. पुलिस ने बताया कि हमने पापा राव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके पास से चुराए गए चांदी के गहने बरामद कर लिए गए हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement