Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात से पश्चिम बंगाल तक... ट्वीट पर घिरे Rahul Gandhi, बीजेपी दर्ज कराएगी राजद्रोह के 1000 मामले

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपने ही एक ट्वीट को लेकर घिर गए हैं. बीजेपी उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कराएगी.  

गुजरात से पश्चिम बंगाल तक... ट्वीट पर घिरे Rahul Gandhi, बीजेपी दर्ज कराएगी राजद्रोह के 1000 मामले

Image Credit- Twitter//RahulGandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gabdhi) ऐसी गलती कर बैठे कि अब बीजेपी ने ही उन्हें घेर लिया है. उनके उसी ट्वीट के लिए उनके खिलाफ आज असम (Assam) में बीजेपी द्वारा कम से कम एक हजार राजद्रोह (Sedition) के मामले दर्ज किए जाएंगे. 

राहुल ने ट्वीट में क्या कहा था? 
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में भारत की ताकत और खूबसूरती को बयां करने की कोशिश की थी लेकिन उसमें पूर्वोत्तर को शामिल करना भूल गए. राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट किया था. 'हमारे भारतीय संघ में शक्ति है. हमारी संस्कृतियों का संघ. विविधता का संघ. भाषाओं का संघ. हमारे लोगों का संघ. हमारे राज्यों का संघ. कश्मीर से केरल तक और गुजरात से पश्चिम बंगाल तक. भारत अपने सभी स्वरूपों में सुंदर है. भारत की भावना का अपमान मत करो.'

बीजेपी ने घेरा 
राहुल गांधी के ट्वीट के बाद बीजेपी ने उन्हें घेर लिया  है. भारत को 'गुजरात से बंगाल तक' बताने को लेकर केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने कटाक्ष करते हुए कहा, 'कांग्रेस नेता के लिए भारत पश्चिम बंगाल में ही समाप्त होता है! मेरे सुंदर राज्य अरुणाचल प्रदेश सहित भारत का पूर्वोत्तर हिस्सा भारत को लेकर उनके विचार का हिस्सा नहीं है.' अब इसी को लेकर बीजेपी असम (Assam) में सोमवार को राहुल गांधी के खिलाफ राजद्रोह के मुकदमे दर्ज करने जा रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement