Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शर्मसार! पहले पिता ने मंदबुद्धि बेटी के साथ की घिनौनी हरकत, प्रेग्नेंट हुई तो दर्ज कराई शिकायत

आरोपी के मुताबिक, 8 फरवरी के दिन वह अपनी बेटी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत के चलते पीजीआई ले गया था जहां डॉक्टरों ने बताया कि बेटी चार माह से गर्भवती है

शर्मसार! पहले पिता ने मंदबुद्धि बेटी के साथ की घिनौनी हरकत, प्रेग्नेंट हुई तो दर्ज कराई शिकायत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हरियाणा के रोहतक से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां इंसानियत की हर हद को पार करते हुए एक पिता ने अपनी ही मंदबुद्धि बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. इतना ही नहीं इस मामले की जानकारी भी खुद पिता ने ही पुलिस को दी.

पिता ने खुद दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी का देहांत हो चुका है. वह एक लड़के और एक मंदबुद्धि बेटी का पिता है. मां की मौत के बाद उसका बेटा घर छोड़कर चला गया जिसके बाद वह अपनी 30 वर्षीय बेटी के साथ रहता है.

ये भी पढ़ें- Money Laundering Case: झूठ बोल रही हैं Jacqueline Fernandez, सुकेश ने गिनाए तोहफे

चार माह से गर्भवती थी बेटी

आरोपी के मुताबिक, आठ फरवरी के दिन वह अपनी बेटी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कत के चलते पीजीआई (PGI Rohtak) ले गया था जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि बेटी चार माह से गर्भवती है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. वहीं डॉक्टरों ने कानूनी सलाह के बाद लड़की का गर्भपात करवाया.  

डीएनए टेस्ट से हुआ खुलासा

लंबे समय तक पुलिस के हाथ वारदात का कोई सुराग नहीं लगा तो लड़की के पिता पर ही शक हुआ. इसी क्रम में जांच शुरू की गई. पीड़िता, पिता व भ्रूण का डीएनए टेस्ट (DNA Test) करवाया गया. टेस्ट की रिपोर्ट आई तो जो परिणाम था उसपर किसी को विश्वास ही नहीं हो पा रहा था. रिपोर्ट में साफ शब्दों में लिखा था कि लड़की के साथ उसके पिता ने ही दुष्कर्म किया था. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: बंदर और कुत्तों के बीच 'बदलापुर' की कहानी, जानिए सच्चाई

मामला सामने आने के बाद आरोपी पिता ने जुर्म कुबूल किया. बीते रविवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत के चलते जेल भेज दिया गया है. वहीं लड़की को महिला आश्रम में भेजा गया है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement