Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad: 83 साल की महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हर कोई हैरान है कि आखिर महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया. आसपास के लोग भी इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि सुसाइड की क्या वजह रही होगी.

Ghaziabad: 83 साल की महिला ने 13वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आज यानी बुधवार को 83 साल की बुजुर्ग महिला ने एक रिहाइशी इमारत की 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. एक पुलिस अधिकारी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला अवसाद में थी शायद यही वजह रही कि उन्होंने ऐसा कदम उठाया. घटना शहर के इंदिरापुरम इलाके की है. महिला का नाम उमा शुक्ला बताया जा रहा है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, महिला अपनी बेटी और दामाद से मिलने गई थीं. यहां उन्होंने फ्लैट की बालकनी में रखे गमले पर चढ़कर नीचे छलांग लगा दी. आत्महत्या की घटना के बाद सोसाइटी में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इधर, जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- Gujarat: बेटे ने टब में किया पेशाब, बाप ने मां के सामने ही कर डाला यह काम...

महिला की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हर कोई हैरान है कि आखिर महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया. आसपास के लोग भी इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि सुसाइड की क्या वजह रही होगी. हालांकि, महिला की बेटी का कहना है कि उनकी मां लंबे समय से किसी बात को लेकर तनाव में थी. इसे लेकर उनका इलाज भी कराया जा रहा था. महिला की बेटी ने कहा, हम उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन यह कभी नहीं सोचा था कि वो ऐसा कदम भी उठा लेंगी. मृतक महिला के पास से कुछ पैसे और एक मोबाइल फोन मिला है.

ये भी पढ़ें- Bangkok: 109 जानवरों को सूटकेस में भरकर ला रही थी भारतीय महिलाएं, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement