Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi को गाना सुनाने वाले बच्चे का मजाक उड़ाकर बुरे फंसे Kunal Kamra, ट्विटर को NCPCR ने भेजा नोटिस

Kunal Kamra के ट्वीट पर बच्चे के पिता ने भी गुस्सा जाहिर किया है जबकि कामरा ने इसे एक साधारण मीम और मजाक बताया है.

PM Modi को गाना सुनाने वाले बच्चे का मजाक उड़ाकर बुरे फंसे Kunal Kamra, ट्विटर को NCPCR ने भेजा नोटिस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी को लेकर आए दिन ट्रोल होते रहते हैं लेकिन इस बारर उन्होंने बर्लिन के एक बच्चे का मजाक उड़ाया है जिस बच्चे ने पीएम मोदी (PM Modi) को एक देश भक्तिगीत सुनाया था. इस रवैए को लेकर बच्चे के पिता ने भी कुणाल कामरा की कड़ीआलोचना की है और उन्हें ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है. वहीं नेशनल कमिशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स (NCPCR) ने ट्विटर और दिल्ली पुलिस से कामरा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर डाली है. 

Kunal Kamra पर भड़के बच्चे के पिता

दरअसल, Kunal Kamra ने इस उस बच्चे का पीएम मोदी के साथ एक एडिटेड वीडियो डाला था जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वहीं इस वीडियों से बच्चे के पिता भी भड़क गए. बच्चे के पिता ने कामरा पर निशाना साधते हुए कहा, ''बेचारे बच्चे को अपनी गंदी राजनीति से दूर रखें और अपने खराब चुटकुलों को दुरुस्त करें.'' कामरा ने जवाब में कहा कि वीडियो एक समाचार संस्थान द्वारा सार्वजनिक रूप से डाला गया है. 

कामरा ने ट्वीट किया, ''चुटकुला आपके बेटे पर नहीं है. आप अपने बेटे के उसकी मातृभूमि के लिए सबसे लोकप्रिय बेटे के सामने गाने का आनंद उठाते हैं लेकिन और भी गीत हैं जो उसे अपने देश के लोगों से भी सुनने चाहिए'' 

NCPCR ने की कार्रवाई की मांग

ऐसे में एनसीपीसीआर ने कहा है कि बच्चे का इस्तेमाल कर अपनी राजनीतिक विचारधारा का प्रचार करना जुवेनाइल जस्टिर ऐक्ट का उल्लंघन है. कमिशन ने मांग की है कि सोशल प्लेटफॉर्म यानी ट्विटर को सबसे पहले इस वीडियो को हटा देना चाहिए और Kunal Kamra पर ऐसा कंटेट पोस्ट करने केलिए कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. आयोग ने इसके मद्देनजर ट्विटर को नोटिस भी भेजा है. 

Twitter Notice

Today’s Hot Stocks: लंबी अवधि के लिए इन शेयरों में करें निवेश, मिलेगा शानदार रिटर्न!

केवल इतनी ही नहीं इस मामले में NCPCR ने Kunal Kamra की मुसीबतें बढ़ाने के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और सात दिन के अंदर इस मामले में पुलिस की कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है. वहीं कामरा ने कहा है कि NCPCR ने केवल एक मीम डालने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. 

Delhi: बदल जाएगी बिजली सब्सिडी की व्यवस्था, Arvind Kejriwal ने लागू किया 'मोदी मॉडल'

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement