Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अनलॉक की ओर बढ़ रही है मुंबई, मेयर ने कहा- Covid की तीसरी लहर का पीक जा चुका है

कोरोना महामारी की तीसरी लहर अब देश भर में काबू होती दिख रही है. मुंबई में भी पाबंदियों में ढील दी जा रही है और जनजीवन सामान्य हो रहा है.

Latest News
अनलॉक की ओर बढ़ रही है मुंबई, मेयर ने कहा- Covid की तीसरी लहर का पीक जा चुका है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोरोना महामारी की तीसरी लहर में भी मुंबई में केस बड़ी संख्या में निकल रहे थे. अब स्थिति पहले से नियंत्रण में होती दिख रही है. मुंबई की मेयर ने भी माना है कि कोविड की पाबंदियों में छूट जारी रहेगी. धीरे-धीरे मुंबई अनलॉक की दिशा में बढ़ रहा है और अगर सब कुछ इसी तरह चलता रहा तो जल्द स्थिति सामान्य हो जाएगी. 

'मुंबई में कोविड की तीसरी लहर चली गई'
मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि मुंबई अब धीरे-धीरे अनलॉक की दिशा में बढ़ रही है. इस महीने के अंत तक अनलॉक प्रक्रिया पूरी हो सकती है. उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले दिनो में मुंबई को पूरी तरह से खोलने पर हम काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि डेटा और आंकड़े बता रहे हैं कि मुबंई में कोरोना की तीसरी लहर आकर चली गई है. 

पढ़ें: दाऊद इब्राहिम का खास सहयोगी Abu Bakar यूएई में अरेस्ट, भारत आकर मुंबई ब्लास्ट के खोलेगा राज?

जंबो कोविड सेंटर अभी चालू रहेंगे  
मुंबई की मेयर ने कहा कि मुंबई में बनाए गए जंबो कोविड सेंटर को कुछ और समय तक चालू रखा जाएगा. इन सेंटर में काम पर रखे गए लोगों को हटाया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल आम लोगों से अपील की जा रही है कि सावधानी बरतें और कोविड से जुड़ी सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते रहें. 

जिम, स्कूल, शॉपिंग मॉल खुले
बता दें कि मुंबई में कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए पाबंदियों में ढील दी जा चुकी है. स्कूल और कोचिंग सेंटर खोल दिए गए हैं. साथ ही, जिम, शॉपिंग मॉल भी खोल दिए गए हैं. लोगों से प्रशासन की ओर से कोविड नियमों को मानने और सतर्कता बरतने की अपील की जा रही है. 

पढ़ें: IPL 2022: India में होगा आईपीएल का आयोजन, ये हो सकते हैं वेन्यू  

इनपुट: प्रशांत अंकुशराव

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement