Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उत्तर-24 परगना में TMC नेता ने अपने ही कार्यकर्ता का तोड़ दिया मुंह, CCTV में कैद हुई घटना

सरकारी आवास इलाके पर कब्ज़ा जमाने को लेकर तृणमूल कार्यकर्ताओं का झगड़ा काफी दिनों से चला आ रहा था. पढ़ें के. टी. अल्फी की रिपोर्ट

Latest News
उत्तर-24 परगना में TMC नेता ने अपने ही कार्यकर्ता का तोड़ दिया मुंह, CCTV में कैद हुई घटना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः उत्तर-24 परगना के खरदह पातुलिया इलाके में दो तृणमूल कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए. एक कार्यकर्ता ने दूसरे को ज़मीन पर गिराकर पटक दिया और घसीटता हुआ ले गया. CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है. मामला सरकारी आवास इलाके पर कब्ज़ा जमाने का था जिसे लेकर तृणमूल कार्यकर्ताओं का झगड़ा काफी दिनों से चला आ रहा था.

जानकारी के मुताबिक आए दिन यह दो गुट आपस में भिड़ते रहते थे. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर किसी पोस्ट को लेकर के स्थानीय तृणमूल कार्यकर्ता सोमनाथ दे के साथ एक और तृणमूल कार्यकर्ता मनोज बाउरी की बहस शुरू हो गई. इसके बाद सोमनाथ दे ने फोन कर पातुलिया सरकारी आवास के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष आशीष चक्रवर्ती को बुलाया. थोड़ी ही देर में आशीष चक्रवर्ती अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचते है और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता मनोज बाउरी के ऊपर हमला कर देते है. वह मनोज को बाइक से खींचकर ज़मीन पर पटक देते हैं. CCTV कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है.

यह भी पढ़ेंः Kumar Vishwas के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर भगवंत मान से बोले- जिस आदमी के कहने पर...

गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती 
बुरी तरह से घायल तृणमूल कार्यकर्ता मनोज बाउरी को खरदह के बलराम सेवा मंदिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष आशीष चक्रवर्ती ने इन आरोपों को ख़ारिज कर दिया है. उधर आशीष चक्रवर्ती का आरोप है कि घायल मनोज बाउरी इलाके में शराब पीकर लोगों के साथ झगड़ा करता है और इलाके में तनाव पैदा करता है. पातुलिया ग्राम पंचायत के तृणमूल कांग्रेस नेता शुकूर अली ने बताया कि इस घटना के साथ तृणमूल का कोई सम्बन्ध नहीं है.  

यह भी पढ़ेंः Mohan Bhagwat बोले, 40 करोड़ गरीब, 60 फीसदी से भी कम हिंदू... क्या ऐसा होगा अखंड भारत ?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement