Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रधानमंत्री कांग्रेस से डरते हैं क्योंकि हम सच बोलते हैं: राहुल गांधी

PM नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को उसे आपातकाल, सिख विरोधी दंगों और कश्मीरी पंडितों के पलायन के लिए जिम्मेदार ठहराया.

प्रधानमंत्री कांग्रेस से डरते हैं क्योंकि हम सच बोलते हैं: राहुल गांधी

Image Credit- ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रहार पर पलटवार करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री कांग्रेस से डरते हैं क्योंकि वह (कांग्रेस) सच बोलती है. उन्होंने संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा, "वह कांग्रेस से डरते हैं, उन्हें घबराहट है क्योंकि कांग्रेस सच्चाई बोलती है. उनका पूरा मार्केटिंग का धंधा है, उनके रिश्ते हैं, उनके मित्र हैं, झूठ फैलाया हुआ है. ऐसे में उनके अंदर डर तो होगा ही."

राहुल गांधी ने कहा, "प्रधानमंत्री का पूरा भाषण कांग्रेस के बारे में, जवाहरलाल नेहरू बारे में था. मगर भाजपा ने जो किया उसके बारे में प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं बोला. कुछ न कुछ तो है, कोई न कोई डर तो है."

पढ़ें- UP Election 2022: क्या सपा के MY समीकरण पर भारी पड़ेगा भाजपा का MY फैक्टर?

उन्होंने कहा, "मैंने तीन चीजे कहीं थी. पहली बात यह कि दो हिंदुस्तान बनाए जा रहे हैं जिनमें से एक करोड़ों लोगों का है और दूसरा कुछ अमीर लोगों के लिए है. दूसरी बात मैंने कही थी कि एक के बाद हमारी सब संस्थाओं पर कब्जा किया जा रहा है जिससे देश का नुकसान हो रहा है. तीसरी बात यह कही थी कि प्रधानमंत्री जी की दिवालिया विदेश नीति के चलते चीन और पाकिस्तान एक हो गए हैं हैं जो देश के लिए बहुत खतरनाक चीज है। प्रधानमंत्री ने इन तीनों बातों का जवाब नहीं दिया."

देखें- BJP का Social Media पर Election कैंपेन, बुजुर्ग जाट की वीडियो पोस्ट कर साधा निशाना

राहुल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, "मैंने पहले कहा था कि कोविड से खतरा है तो किसी ने मेरी बात नहीं मानी, प्रधानमंत्री ने भी नहीं मानी. अब मैंने सदन में बोला है कि चीन और पाकिस्तान से खतरा है, इसे गंभीरता से लेना चाहिए, यह मजाक नहीं है. बाकी के दोनों मुद्दों को भी गंभीरता से लेना चाहिए."

पढ़ें- Punjab Election 2022: बीजेपी छोड़ कांग्रेस में गए लेकिन वहां भी क्यों पिछड़ गए नवजोत सिंह सिद्धू?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए मंगलवार को उसे आपातकाल, सिख विरोधी दंगों और कश्मीरी पंडितों के पलायन के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि लोकतंत्र को सबसे बड़ा खतरा परिवारवादी पार्टियों से है. राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने अपनी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का विस्तार से उल्लेख किया और कांग्रेस पर देश के विकास में रोड़े अटकाने का भी आरोप लगाया.

पढ़ें- UP में किसानों को मुफ्त बिजली, लड़कियों को स्कूटी समेत BJP के घोषणापत्र में क्या खास?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement