Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: चोर को चलती ट्रेन में खिड़की से लटकाए रखा, जान की भीख मांगता नजर आया

बिहार में एक चोर को लोगों ने ऐसी सजा दी जिसे देखकर आपकी रूह कांप उठेगी. उसे चलती ट्रेन में खिड़की के बाहर लटकाए रखा. जान की भीख मांगता नजर आया चोर...

VIDEO: चोर को चलती ट्रेन में खिड़की से लटकाए रखा, जान की भीख मांगता नजर आया

चलती ट्रेन में खिड़की से लटका चोर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार के बेगूसराय का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें चलती ट्रेन में एक मोबाइल चोर को लोगों ने ट्रेन की खिड़की से लटकाए रखा. यह वीडिय 15 सेकंड का है. इस दौरान चोर अपनी जान की भीख मांगता दिख रहा है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो बेगूसराय के साहेबपुर कलाम स्टेशन का है. इस वीडियो में रेलवे यात्री बेगूसराय की भाषा बोलते हुए दिख रहे हैं. यह लोकल ट्रेन का वीडियो है. 

दावा किया जा रहा है कि ट्रेन खुलने से ठीक पहले यह चोर मोबाइल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था. तभी लोगों ने इसे पकड़ लिया. उसे चलती ट्रेन में खिड़की के बाहर लटकाए रखा. वीडियो हम सुन रहे हैं कि यात्री इसे खगड़िया तक लटकाए रखने को कह रहे हैं. 

बरौनी जीआरपी के डीएसपी ने भी इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने हमारे सहयोगी चैनल जी न्यूज को बताया कि यह घटना 12 सितंबर की है. साहेबपुर कलाम स्टेशन के पास शाम के वक्त मेमू ट्रेन में बाहर से झपट्टा मार गिरोह का एक सदस्य खिड़की पास बैठे एक यात्री से मोबाइल छीनने का प्रयास किया. तभी एक यात्री ने उसका हाथ पकड़ लिया. उसी वक्त ट्रेन खुल गई. 

यह भी पढ़ें, हैवानियत: बेटी की दूसरी शादी करने पर नाक, कान काटकर अपने साथ लेते गए हमलावर

जीआरपी ने बताया है कि चोर की पहचान पंकज कुमार के रूप में हुई है. वह बेगूसराय के साहेबपुर कलाम थाने का बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. हालांकि, पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया कि कितनी देर तक उसे लटकाए रखा गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement