Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: साले और ससुर ने की दामाद की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

रिटायर्ड फौजी ने अपने बेटे के साथ मिलकर दामाद की गोली मारकर की हत्या. घटना के बाद खुद किया सरेंडर. प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है मामला.

Bihar: साले और ससुर ने की दामाद की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar) जिले से एक हृदयविदारक घटना सामने आयी है. जहां सैलून में शेविंग करा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला ऑनर किलिंग (Honor Killing) का है, जिसमें साले और ससुर ने बारी-बारी से गोली मारकर दामाद की हत्या कर दी. मृतक की पहचान मोनू राय के रुप में हुई है. घटना के बाद दोनों आरोपियों ने आत्मसमर्पण (Surrender) कर दिया. पूरी घटना सैलून में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

गौरतलब है कि आरोपी रिटायर्ड फौजी है जिसने अपने बेटे साथ मिलकर अपने साले की हत्या कर दी. पहले कहा जा रहा था कि आरोपी ने आत्मरक्षा में मोनू राय पर गोली चलाई लेकिन सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर मामला साफ हो गया. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि मोनू राय डुमराव (dumraon) गांव में एक सैलून में कुर्सी पर बैठकर दाढ़ी बनवा रहा था. उसी समय साले और ससुर ने मोनू की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद आरोपियों ने मृतक मोनू को लातों और पिस्टल की बट से भी मारा. घटना के बाद दोनों आरोपी आराम से सैलून से बाहर चले गए.

यह भी पढ़ेंः Delhi: कोरोना महामारी की दूसरी लहर के दौरान दिल्ली के 27 फीसदी छात्रों को नहीं मिला मिड डे मिल, केंद्र का चौकाने वाला खुलासा

अंतरजातीय विवाह का है मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला अंतरजातीय विवाह का है. मृतक मोनू राय ने आरोपी की बेटी को उसके घर से भगाकर प्रेम विवाह कर लिया था. बेटी के घर से गायब होने के बाद मोनू राय पर अपनी बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. तभी से आरोपी और मृतक के बीच में अदावत चल रही थी. आरोपी सुनील और उसका परिवार इस मामले को अपनी प्रतिष्ठा से जोड़कर कर देख रहा था.  आरोपियों ने मौका मिलते ही अपने दामाद की हत्या कर दी. 

डुमरांव (dumraon) थाने के पास हुई घटना

ऑनर किलिंग (Honor Killing) की ये सनसनीखेज वारदात बक्सर (Buxar) के डुमरांव (dumraon) थाने से महज कुछ दूरी पर ही हुई. आरोपियों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मृतक मोनू थाने से कुछ दूर स्थित सैलून पर दाढ़ी बनवा रहा था. आरोपियों ने खुद एसपी को फोन कर आत्मसमर्पण (Surrender) किया. फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Jugaad Video: यह कार नहीं कुछ और है, असलियत देखकर चकरा जाएगा दिमाग

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement