Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के समर्थन में महापंचायत, भारी फोर्स तैनात, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

Shrikant Tyagi News: नोएडा में श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज के लोगों ने आज नोएडा के भंगेल स्थिति रामलीला ग्राउंड में महापंचायत बुलाई है. इसके मद्देनजर नोएडा में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है.

Noida: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के समर्थन मे��ं महापंचायत, भारी फोर्स तैनात, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

श्रीकांत त्यागी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: नोएडा के सेक्टर 93-बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी (Grand Omex Society) में श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) त्यागी प्रकरण थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में आज 'गालीबाज' श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज के लोग नोएडा के भंगेल स्थिति रामलीला ग्राउंड में महापंचायत करने जा रहे हैं. जिसको लेकर स्थानीय पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इसी कड़ी में भंगेल के आसपास भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया है. शहर के चप्पे पर नजर रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, बिहार और मध्य प्रदेश से लोगों के आने की संभावना है. ‘गौतम बुद्ध नगर त्यागी सभा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र त्यागी ने कहा, ‘श्रीकांत मामले में पुलिस ने दबाव में आकर एकतरफा कार्रवाई की है. इससे समाज के लोग आहत हैं. महापंचायत में कई राज्यों से त्यागी समाज के लोग एकत्रित होकर इस मामले में उच्च स्तरीय जांच और सभी लोगों पर दर्ज मामले वापस लेने की मांग करेंगे.’ 

ये भी पढ़ें- 'गैंगस्टर एक्ट हटाओ नहीं तो होगा आंदोलन'... गालीबाज नेता श्रीकांत के समर्थन में उतरा त्यागी समाज

अलर्ट पर पुलिस, इमरजेंसी नंबर जारी
संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि महापंचायत को लेकर पुलिस अलर्ट पर है. ट्रैफिक पुलिस ने नोएडा के भंगेल और गेझा गांव के आसपास के सभी रूट को डायवर्ट किया गया है. साथ ही इमरजेंसी के लिए हेल्पालाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया गया है. नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, 'पुलिस ने यहां फ्लैग मार्च निकाला है. हम अधिकारियों को यहां लेकर आए ताकि वे अपने ड्यूटी पॉइंट से परिचित हो सकें. हमने अपनी जानकारी के हिसाब से कुछ अहम और रणनीतिक पॉइंट तय किए हैं और उन सभी पॉइंट पर कई पुलिस अधिकारियों को तैनात किया है.'

ये भी पढ़ें- CBI ने जारी किया लुकआउट नोटिस, ट्विटर पर Manish Sisodia ने कहा- 'ये क्या नौटंकी है मोदी जी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement