Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

California: प्यार में पागल शख्स ने दी गर्लफ्रेंड की मां को किडनी, बेवफा ने एक महीने बाद ही कर लिया ब्रेकअप

किडनी देने के बाद गर्लफ्रेंड की मां का ऑपरेशन हुआ और वह धीरे-धीरे ठीक होने लगीं. वहीं इस घटना के सिर्फ एक महीने बाद ही लड़की ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया.

California: प्यार में पागल शख्स ने दी गर्लफ्रेंड की मां को किडनी, बेवफा ने एक महीने बाद ही कर लिया ब्रेकअप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कैलिफोर्निया (California) से बेवफाई का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा धोखा दिया है जिसके बारे में सुनकर आपका खून खौल जाएगा. साथ ही उसके बॉयफ्रेंड के बारे में जानकर आप खुद को भावुक होने से रोक नहीं सकेंगे.

'द सन' की एक रिपोर्ट के अनुसार, युवक का नाम ऊजिएल मार्टिनेज (Uziel Martinez) है. ऊजिएल ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करते थे. उसे खुश रखने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश किया करते थे. इतना ही नहीं, एक बार ऊजिएल की गर्लफ्रेंड की मां बीमार हुईं तो उन्हें बचाने के लिए ऊजिएल ने खुद अपनी एक किडनी गर्लफ्रेंड की मां को दान में दे दी लेकिन बावजूद इसके उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके साथ बेवफाई कर डाली.

ये भी पढ़ें- Viral: इस शख्स ने Photoshop में दिखाई ऐसी मास्टरी, असली भी लगे इन तस्वीरों के सामने फर्जी

ऊजिएल बताते हैं कि किडनी देने के बाद गर्लफ्रेंड की मां का ऑपरेशन हुआ और वह धीरे-धीरे ठीक होने लगीं. वहीं इस घटना के सिर्फ एक महीने बाद ही लड़की ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया. उन्होंने बताया कि लड़की ने मौका पाते ही किसी और से शादी तक रचा डाली. 

ऊजिएल ने इस कहानी को बताते हुए टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ऊजिएल की कहानी सुनकर हर किसी की आंखें नम हैं. लोगों को उन पर तरस आ रहा है तो वहीं दूसरी ओर कई लोग उनकी बेफवा गर्लफ्रेंड को कोस रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- US: बॉयफ्रेंड को समय नहीं दे पाती थी महिला, रिश्ता बचाने के लिए खुद बनवाई नई गर्लफ्रेंड

हालांकि इस दौरान कई लोगों ने ऊजिएल को हौसला देते हुए कहा कि उन्होंने किडनी दान में देकर किसी का जीवन बचाने का काम किया है. इसलिए उन्हें मायूस नहीं होना चाहिए. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement