Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs MI: सीजन में पहली बार ग्राउंड पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, रोहित ब्रिगेड को दिया जीत का मंत्र

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस की टीम का आरसीबी के साथ मुकाबला है. सचिन तेंदुलकर आज खुद टीम के बीच पहुंचे और उन्हें जीत का मंत्र दिया.

Latest News
IPL 2022 RCB Vs MI: सीजन में पहली बार ग्राउंड पर पहुंचे सचिन तेंदुलकर, रोहित ब्रिगेड को दिया जीत का मंत्र

मुंबई की टीम को दिए जीत के टिप्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट ग्राउंड से विदा हुए लगभग एक दशक होने को है. आज मुंबई इंडियंस के लिए माहौल अलग था और उन्होंने फ्रेंचाइजी टीम के बीच जाकर मैदान पर उतरने से पहले गाइड किया है. लगातार 3 मैच हार चुकी टीम को मास्टर ब्लास्टर ने मैदान पर जाने से पहले दबाव से निपटने और जीत के लिए मंत्र दिया है. इस सीजन में यह पहला मौका है जब पूर्व क्रिकेटर ग्राउंड पर पहुंचे. 

खिलाड़ियों से की मजेदार बातचीत 
सचिन की खिलाड़ियों से क्या बात हुई है, अभी तक इसकी डिटेल नहीं मिली है. ऐसा लग रहा है कि उन्होंने टीम को जीत की राह पकड़ने के लिए जरूर टिप्स दिए हैं. सचिन को अपने बीच देखकर टीम के खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे थे. सभी खिलाड़ी पूरे ध्यान से मास्टर ब्लास्टर की बातें सुनते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

पढ़ें: IPL 2022 CSK Vs SRH: न सुपर न किंग्स वाला परफॉर्मेंस, चेन्नई की लगातार चौथी हार

मुंबई को है पहली जीत का इंतजार 
इस सीजन में मुंबई ने अब तक 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही उसे हार मिली है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम की पूरी कोशिश है कि जितनी जल्दी हो सके टीम वापस जीत की लय पकड़ ले. तीसरा मैच हारने के बाद रोहित शर्मा का एक वीडियो संदेश भी फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था. वीडियो में रोहित अपने साथियों से दृढ़ मानसिकता के साथ आगे बढ़ने के लिए कहते देखे गए थे. 

सचिन भी मुंबई के लिए खेल चुके हैं आईपीएल 
मुंबई इंडियंस के लिए साल 2008 से 2013 तक सचिन तेंदुलकर भी आईपीएल खेल चुके हैं. क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी तेंदुलकर इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हुए हैं. उन्हें कई बार मुंबई इंडियंस की जर्सी में टीम को सपोर्ट करते हुए देखा गया है.  

पढ़ें: IPL 2022: जानिए कौन हैं राहुल तेवतिया? जिन्होंने 2 गेंदों में 2 छक्के ठोक लूट ली महफिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement