Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 13 September 2024: कर्क और कन्या वालों का बिगड़ सकता है स्वास्थ, जानें आज मेष से मीन तक की ​राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 13 September 2024: कर्क और कन्या वालों का बिगड़ सकता है स्वास्थ, जानें आज मेष से मीन तक की ​राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 13 सितंबर 2024, शुक्रवार का दिन (13 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. बस उन्हें वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. उनकी राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं, जो लाभदायक है. शेयर मार्केट, म्युचुअल फंड से मन माफिक लाभ होगा. बेरोजगार जातकों के नौकरी के प्रयास सफल रहेंगे. कहीं से उपहार मिलने की संभावना है. किसी बड़ी समस्या का हल सहज ही होगा. समय अनुकूल है. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. उनकी आय में वृद्धि होगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. मगर लेनदेन में सावधानी रखें. चिंता और तनाव रहेंगे. विवाद को बढ़ावा न दें. फालतू खर्च होगा, इससे बचें. किसी के बहकावे में न आएं. परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य पर खर्च हो सकता है. आज किसी काम में हड़बड़ी न दिखाएं.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले धन संबंधी लेनदेन आज सावधानी से करें. आय में वृद्धि की संभावना है. यात्रा लाभदायक रहेगी. रुका हुआ धन प्राप्त होने की उम्मीद है. कारोबार में वृद्धि होगी. शेयर मार्केट से लाभ होगा. व्यापार ठीक चलेगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. समय अनुकूल है, इसका लाभ उठा लें. विरोधी सक्रिय रहेंगे, सतर्क रहें. अपने स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. जल्दबाजी करने से काम बिगड़ सकता है. पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. किसी बड़े काम को करने की तीव्र इच्छा होगी. आर्थिक उन्नति की योजना बनेगी. व्यापार लाभदायक रहेगा. कार्यस्थल पर परिवर्तन हो सकता है. नए उपक्रम प्रारंभ हो सकते हैं. कार्यसिद्धि होगी. प्रसन्नता में वृद्धि होगी. मान-सम्मान मिलेगा. थकान व कमजोरी रह सकती है.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग आज कुसंगति से बचें. लाभ के अवसर मिलेंगे. धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. तीर्थयात्रा की योजना बनेगी. कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल लाभ देगा. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. पार्टनरों का सहयोग मिलेगा. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातक आज निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. व्यवसाय ठीक चलेगा. आय होगी. विवाद को बढ़ावा न दें. चोट और दुर्घटना के प्रति सावधानी आवश्यक है. लेनदेन में जल्दबाजी न करें. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. बनते कामों में बाधा आ सकती है. चिंता और तनाव रहेंगे. बेकार बातों की तरफ ध्यान न दें. फालतू खर्च होगा.

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. आज धर्म कर्म में मन लगेगा. दुष्टों से सावधान रहें, हालांकि वे पस्त होंगे. कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. व्यापार लाभदायक रहेगा. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. भाईयों का सहयोग प्राप्त होगा. मानसिक बेचैनी रहेगी. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. ऐश्वर्य के साधनों पर अधिक व्यय होगा.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को आज थकान और कमजोरी रह सकती है. किसी के बहकावे में न आएं. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. समय की अनुकूलता का लाभ लें. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रह सकता है. जोखिम न उठाएं. प्रसन्नता रहेगी.

धनु राशि
धनु राशि के लोगों को आज मान सम्मान की प्राप्ति होगी. धार्मिक यात्रा हो सकती है. कानूनी अड़चन सामने आएगी. जोखिम के कार्य टालें. बेचैनी रहेगी. व्यर्थ दौड़-धूप रहेगी. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. पार्टी या पिकनिक का आनंद प्राप्त होगा. मित्रों के साथ समय बढ़िया बीतेगा. प्रसन्नता में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. रोजगार मिलेगा. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे.

मकर राशि
मकर राशि के लोग आज किसी काम में जल्दबाजी न करें, इससे काम बिगड़ सकता है. कोई बड़ी बाधा उठ खड़ी हो सकती है. कीमती वस्तुएं गुम होने की आशंका है, संभालकर रखें. विवाद को बढ़ावा न दें. किसी से कहासुनी हो सकती है. मेहनत अधिक होगी. लाभ के अवसर टलेंगे. मानसिक बेचैनी रहेगी. व्यवसाय ठीक चलेगा. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों को आज थकान और कमजोरी का अहसास होगा पर आज का दिन उनके लिए अनुकूल है. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. मेहनत का फल मिलेगा. मित्रों का सहयोग कर पाएंगे. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. व्यापार लाभदायक रहेगा. निवेश शुभ रहेगा. ऐश्वर्य के साधनों पर खर्च होगा. घर-बाहर सुख-शांति रहेगी. भाग्य का साथ रहेगा. आलस न करें.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. आय में वृद्धि होगी. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. नए वस्त्र और आभूषण की प्राप्ति होगी. कोई बड़ा कार्य हो जाने से मन प्रसन्न रहेगा. निवेश लाभदायक होने की उम्मीद है. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. विवाद से बचें. आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement