Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मनचाहा Life Partner पाने के लिए करें यह उपाय, बन जाएगा काम

हम आपको मनचाहा Life Partner पाने से जुड़ा एक बढ़िया उपाय बताने जा रहे हैं. इस उपाय का सुझाव पंडित कई बार देते हैं.

मनचाहा Life Partner पाने के लिए करें यह उपाय, बन जाएगा काम

tips for desired life partner

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हर कोई अपनी जिंदगी में प्यार की बहार चाहता है. कोई Love Life सुधारने के लिए उपायों में लगा रहता है तो वहीं कोई मनचाहा पार्टनर पाने के लिए भगवान को रिश्वत देता रहता है. अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो जरा ठहरिए और यह आर्टिकल पढ़िए क्योंकि इसमें हम आपको मनचाहा Life Partner पाने से जुड़ा एक बढ़िया उपाय बताने जा रहे हैं. इस उपाय का सुझाव पंडित कई बार देते हैं. कहा जाता है कि भगवान विष्णु की पूजा-अर्चना करने से मनचाहा वर प्राप्त होता है.

हर गुरुवार भगवान विष्णु को पांच तरह की पीली वस्तुएं अर्पित करें. यह अनाज, वस्त्र, फल, फूल और मिठाई हो सकती हैं. इन सभी का रंग पीला होना चाहिए. यह उपाय लगातार 21 गुरुवार तक करें. इसके साथ आप एक और उपाय भी कर सकते हैं, यह उपाय भी आपको गुरुवार को ही करना है. हर गुरुवार सूर्योदय के आस-पास सभी के लिए घर में खाना बनने से पहले पहले एक रोटी बनाएं, इसमें थोड़ी सी हल्दी को मिलाकर उसे आग पर सेंक दीजिए. उस रोटी में घी और शहद लगाकर सुबह-सुबह गाय को खिला दीजिए.  

ऐसा करने से आपकी कई मनोकामनाओं पूरी हो जाएंगी लेकिन आप जिस समय गाय को खिलायें उस समय आप मनचाहा जीवनसाथी पाने की कामना देवी लक्ष्मी से करें. गाय लक्ष्मी का रूप होती है. 

खराब सेहत  से छुटकारा पाने के लिए करें यह उपाय

खराब सेहत से छुटकारा पाने के लिए आपको देवी मां को लाल पुष्प अर्पित करना चाहिए. इसके साथ ही नवरात्रि के 9 दिनों में रोगन शेषण मंत्र का जाप करना चाहिए. ऐसा माना जाता है कि यह उपाय करने से मनुष्य की सवास्थ्य संबंधी समस्याएं दूर होती हैं और मनुष्य एक स्वस्थ जीवन बिता सकता है.

ये भी पढ़ें:

1- जेब से सिक्के गिरना Lucky या Unlucky, क्या कहते हैं शास्त्र ?

2- झूठ बोलने में माहिर होते हैं इन 4 राशियों के लोग !

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement