Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AUS vs ENG Live Streaming: वनडे में ऑस्ट्रेलिया मारेगा बाजी या इंग्लैंड का रहेगा दबदबा? भारत में ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

Australia vs England  ODI Live Streaming: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 17 नवंबर को हो रही है. लाइव स्ट्रीमिंग डिटेल जानें यहां.

AUS vs ENG Live Streaming: वनडे में ऑस्ट्रेलिया मारेगा बाजी या इंग्लैंड का रहेगा दबदबा? भारत में ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

Aus Vs Eng Live streaming 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 विजेता इंग्लैंड की टीम अब वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia vs England ODI) को धूल चटाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. घर में वर्ल्ड कप 2022 नहीं जीत पाने से निराश ऑस्ट्रेलिया भी पलटवार के लिए तैयार है. दोनों देशों के बीच वनडे सीरीज के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. भारत में भी फैंस इस सीरीज को लेकर उत्सुक नजर आ रहे हैं. पहला वनडे मैच कब और कहां लाइव देख सकते हैं, यह सारी डिटेल आज ही जान लें.

Australia vs England  1st ODI कब है? 
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मैच गुरुवार 17 नवंबर को है. 

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड पहला वनडे मुकाबला कहां खेला जाएगा? 
ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड (Australia vs England) पहला वनडे मुकाबला एडिलेड के ओवल ग्राउंड में खेला जाएगा. 

यह भी पढे़ं: रिटेंशन लिस्ट जारी, अब किस टीम के पर्स में ऑक्शन के लिए बचे कितने पैसे? जानें यहां

1ST ODI between AUS vs ENG भारतीय समयानुसार कब शुरू होगा?
ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड पहला वनडे मुकाबला गुरुवार 17 नवंबर को भारतीय समयानुसार सुबह 8:50 (AM) से शुरू होगा. टॉस मैच से आधे घंटे पहले होगा.

Australia vs England LIVE Streaming भारत में किस चैनल पर देख सकते हैं?
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का लाइव प्रसारण (Sony Sports Network) पर किया जाएगा. लाइव कमेंट्री के साथ मैच का लुत्फ इस चैनल पर ले सकते हैं. 

AUS vs ENG ODI Match की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव ऐप (SonyLIV) पर देख सकते हैं. इसके लिए आपके पास सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 Retention: RCB, CSK, MI समेत कौनसी टीम ने किया किस खिलाड़ी को रिटेन, यहां जानें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement