Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup टीम में विराट कोहली की जगह पर उठे सवाल, रोहित ने किया पलटवार

विराट की खराब फॉर्म पर हो रही आलोचना के बीच रोहित शर्मा ने उनका समर्थन किया है. कहा पता नहीं कौन हैं ये एक्सपर्ट्स.

T20 World Cup टीम में विराट कोहली की जगह पर उठे सवाल, रोहित ने किया पलटवार

विराट कोहली के साथ खड़े हुए रोहित

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक समय जिस खिलाड़ी की दुनिया कायल हुआ करती थी, आज उसी खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की बात कही जा रही है. पूर्व खिलाड़ी हों या विश्व चैंपियन कप्तान, सब विराट की फॉर्म से निराश हैं. अब सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि क्या विराट कोहली (Virat Kohli) को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप (World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में चुना जाएगा?

आलोचकों पर बरसे कप्तान रोहित

ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली का खुलकर समर्थन किया और उनकी आलोचना करने वाले एक्सपर्ट्स पर भी बरसते नज़र आए. उन्होंने कहा कि टीम के भीतर क्या चल रहा है बाहर के लोगों को (एक्सपर्ट्स) को बिल्कुल नहीं पता है. टीम मैनेजमेंट बाहर की बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है.

सूर्यकुमार यादव का शतक नहीं आया काम, मुक़ाबला रहा इंग्लैंड के नाम

आपको बता दें कि इस साल 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्वकप आयोजित होने जा रहा है . ऐसे में भारत अपनी बेस्ट टीम को तैयार करने की कोशिश कर रही है लेकिन विराट का फॉर्म इस कोशिश में अड़चन बन रहा है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स विराट को ड्रॉप करने की बात कह रहे हैं, तो पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने टी20 टीम में न चुनने की बात कही है.

विराट का बल्ला रहा है खामोश

हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई टी20 सीरीज़ के दो मुक़ाबलों में विराट ने 12 रन बनाए. पहले टी20 में वो टीम के साथ नहीं थे लेकिन दूसरे मैच में उन्हें मौका मिला और वो 1 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरे मैच में शुरुआत में उन्होंने दो बेहतरीन बाउंड्री लगाई लेकिन उसकी अगली ही गेंद पर वो पवेलियन लौट गए.

कोहली की फॉर्म पर बोले जडेजा, अगर होता सिलेक्टर तो टी20 टीम में नहीं चुनता

विराट की खराब फॉर्म की वजह से क्रिकेट एक्सपर्ट्स का सवाल जायज भी है. उनका कहना है कि जब सचिन तेंदूलकर, विरेंदर सहवाग, हरभजन सिंह और जाहिर खान जैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ियों को खराब फॉर्म की वजह से टीम से बाहर किया जा सकता है, तो विराट को क्यों नहीं किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement