Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! बीयर की चुस्की लेते मैच देख रही थी महिला, Video में देखें फिर क्या हुआ?

ENG Vs NZ टेस्ट मैच के दौरान बॉल सीमा रेखा पार कर एक महिाल के बीयर की गिलास में चली गई थी. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

OMG! बीयर की चुस्की लेते मैच देख रही थी महिला, Video में देखें फिर क्या हुआ?

तस्वीर: वीडियो से ली गई है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: खेल के मैदान पर कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जिसे देखकर दर्शक और खिलाड़ी भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाते हैं. ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला था. एक महिला स्टेडियम में मैच के दौरान बीयर की चुस्कियां ले रही थी और बॉल सीधे आकर महिला की गिलास में गिर गई थी. 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
इंग्लैंड के बॉलर जैक लीच पहली पारी का 56वां ओवर कर रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने तीसरी गेंद को बड़ी हिट लगाते हुए लॉन्ग ऑन बाउंड्री के पार दर्शकीदीर्घा में पहुंचा दिया था. दर्शकदीर्घा में गेंद एक महिला फैन के बीयर के पॉइंट में जा गिरी और बीयर फैल गया था. यह दृश्य देखकर दर्शक तो दर्शक फील्डिंग कर रहे इंग्लिश खिलाड़ी भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए थे. 

इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. महिला भी यह सब देखकर हैरान थीं लेकिन वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थीं. हालांकि, इसके बाद गेंद को वापस लाया गया और सुखाया गया था क्योंकि बीयर में गिरने की वजह से गेंद पूरी तरह से गीली हो गई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

 

यह भी पढ़ें: IND Vs SA: दूसरे टी-20 में टीम इंडिया की वापसी के साथ ऋषभ पंत की भी अग्निपरीक्षा

गेंद नहीं बदले जाने पर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी हैरान
ग्राउंड स्टाफ ने गेंद मंगवाकर सुखाया था और फिर मैच शुरू हो सका. हालांकि, भीगने के बाद गेंद को स्विंग नहीं मिली और इसके बावजूद गेंद नहीं बदली गई थी. इस बारे में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवॉन कॉन्वे ने कहा कि हम भी हैरान थे कि कोविड प्रोटोकॉल के बावजूद बॉल क्यों नहीं बदली गई है.

यह भी पढ़ें: सचिन-विराट जैसे दिग्गजों को पछाड़, Babar Azam ने बनाया यह जबरदस्त रिकॉर्ड 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement