Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वर्ल्ड कप जीतो या हारो लेकिन पाकिस्तान से मत हारना' PAK से मैच को लेकर ये क्या बोल गए शिखर धवन

शिखर धवन का यह वीडियो पहले स्टार स्पोर्ट्स ने रिलीज किया था लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया. धवन इस वीडियो में भारत पाकिस्तान मैच में होने वाले प्रेशर को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

'वर्ल्ड कप जीतो या हारो लेकिन पाकिस्तान से मत हारना' PAK से मैच को �लेकर ये क्या बोल गए शिखर धवन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान के बीच टकराव सीमा पर हो या खेल के मैदान पर... इसका रोमांच अलग ही स्तर का होता है. आने वाले कुछ दिनों में भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे एशिया कप और विश्व कप के मुकाबले होने हैं जिसके चलते सोशल मीडिया से लेकर अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मैच को लेकर रोमांच बढ़ने लगा है. दो कट्टर प्रतिद्विंदियों के बीच होने वाले इस मुकाबले को लेकर क्रिकेटर्स पर भी खूब प्रेशर होता है. इसको लेकर भारतीय टीम के दिग्गज शिखर धवन ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारत चाहे विश्व कप हार जाए लेकिन उसे पाकिस्तान से नहीं हारना चाहिए. 

दरअसल, वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया था. हालांकि इसे बाद में हटा लियागया है. इस वीडियो में शिखर धवन ने भारत पाकिस्तान मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है. धवन ने बताया कि कैसे भावना हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ 'न हारने' की रही है, चाहे आप विश्व कप जीतें या नहीं. 

यह भी पढ़ें- सूर्यकुमार यादव की तूफानी बैटिंग का क्या है 'Black Band' कनेक्शन, तिलक वर्मा ने खोला राज

वीडियो में क्या बोले थे शिखर धवन

वायरल हो रहे वीडियो में शिखर धवन कहते हैं कि हमेशा से यही मामला रहा है कि आप विश्व कप जीतें या नहीं, आपको पाकिस्तान को हराना होगा, लेकिन विश्व कप जीतना भी महत्वपूर्ण है और भगवान की कृपा से उम्मीद है कि हम जीतेंगे. निश्चित रूप से पाकिस्तान के खिलाफ खेलते समय काफी उत्साह रहता है, लेकिन बहुत दबाव भी होता है. मैच खत्म होने पर उनके खिलाफ खेलना निश्चित रूप से एक संतोषजनक एहसास है.

यह भी पढ़ें- अश्विन ने भारत नहीं, इस टीम को बताया वर्ल्ड कप का सबसे बड़ी दावेदार

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के मैच खेलने और टीम में शामिल होने को लेकर शिखर धवन ने इस वीडियो में कहा कि जब भी मैंने पाकिस्तान के साथ खेला है, हमने ज्यादातर जीत हासिल की है. मैदान पर काफी प्रेशर होता है, लेकिन उनके साथ कुछ हल्की-फुल्की बातचीत भी हुई है, जिसमें शिखर मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- धोनी और विराट के साथ खेलकर भी कुछ नहीं सीखा? हार्दिक ने रोकी तिलक की फिफ्टी तो भड़क गए लोग 

कुछ दिन पहले का ही है वीडियो

बता दें कि यह वीडियो हाल का ही है क्योंकि वीडियो में नीचे एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच की तारीख लिखी हुई आ रही है. हालांकि, अब इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है. इसकी वजह का पता नहीं चल सका है. गौरतलब है कि धवन आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड भी पिछले कुछ वर्षों में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement