Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK T-20: पाकिस्तानी बल्लेबाज के सिर पर लगी थी गेंद, अस्पताल में चल रहा इलाज, जानें कैसी है हालत

IND vs PAK T-20: प्रैक्टिस सेशन के दौरान शान मसूद के सिर पर तेज रफ्तार की गेंद लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

IND vs PAK T-20: पाकिस्तानी बल्लेबाज के सिर पर लगी थी गेंद, अस्पताल में चल रहा इलाज, जानें कैसी है हालत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 (ICC T-20 World Cup 2022) में भारत की शुरुआत धुर विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ मैच (IND vs Pak T-20) से होगी जो कि 23 अक्टूबर को MCG में खेला जाना है. इस मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम के अहम बल्लेबाज शान महमूद (Shan Masood Injured) अहम मैच से चोटिल हो गए. उनके सिर पर प्रैक्टिस के दौरान तेज गेंद लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. .

जानकारी के मुताबिक प्रैक्टिस के दौरान मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शान मसूद बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके साथी गेंदबाज मोहम्मद नवाज बॉलिंग कर रहे थे. ऐसे मोहम्मद नवाज की एक तेज रफ्तार गेंद सीधे शान मसूद के सिर पर लगी और वे तुरंत मैदान पर ही गिर पड़े और यह देखते ही पाक प्लेयर्स और मैनेजमेंट के होश फाख्ता हो गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए गंभीर ने चुनी भारत की Playing 11, कार्तिक-हुड्डा बाहर

आपको बता दें कि शान का इलाज तो चल रहा है कि लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि उन्हें कितनी गंभीर चोट आई हैं और वे ठीक हैं या नहीं.  उनके गिरने की घटना से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी चोट काफी गंभीर हो सकती है जो कि भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान के लिए एक बड़ा झटका हो सकती है क्योंकि शान पाकिस्तान के अहम बल्लेबाजों में शामिल हैं. 

इन 4 गेंदबाजों के सामने कांपने लगते हैं बल्लेबाज, T20 WC 2022 में कहर बरपाने के लिए तैयार

गौरतलब है कि भारत पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर को टी-20 विश्व कप 2022 का महामुकाबला होना है. इस मैच में दोनों टीमें अपना पूरा दम-खम लगाने वाली हैं. वहीं इस मैच से ठीक पहले शान मसूद का चोटिल होना खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि मसूद धुआंधार चौके छक्कों की बारिश करने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement