Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी खिलाड़ी का ऋषभ पंत पर कमेंट, 'ओवरवेट है, विकेटकीपिंग करते समय बैठ नहीं पाता'

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अपने You Tube चैनल के जरिए ऋषभ पंत की फिटनेस पर सवाल उठाए.

पाकिस्तानी खिलाड़ी का ऋषभ पंत पर कमेंट, 'ओवरवेट है, विकेटकीपिंग करते समय बैठ नहीं पाता'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. टीम इंडिया ने लगातार दो मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बना ली है लेकिन इसी बीच पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने ऋषभ पंत पर बड़ा कमेंट किया है. कनेरिया का कमेंट पंत के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अपने You Tube चैनल पर कहा, 'मैं पंत की विकेटकीपिंग के बारे में बात करना चाहता हूं. मैंने एक बात नोटिस की है - जब कोई तेज गेंदबाज गेंदबाजी कर रहा होता है तो वह नीचे नहीं बैठता और अपने पैर की अंगुलियों पर बैठता है. ऐसा लगता है कि वह ओवरवेट है और भारी होने के कारण उसे जल्दी उठने के लिए उतना समय नहीं मिलता है. यह उनकी फिटनेस को लेकर चिंता का विषय है. क्या वह 100 फीसदी फिट है, लेकिन जब बात उनके कप्तान की आती है तो हार्दिक और कार्तिक समेत गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने उनका बखूबी साथ दिया है. 

यह भी पढ़ें: Twitter ने निकहत जरीन को दिया खास तोहफा, बॉक्सर ने शेयर की तस्वीर कहा- थैंक्यू

दिनेश कार्तिक की तारीफ 

भारतीय टीम लंबे समय से संघर्ष कर रही थी लेकिन हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक ने टीम को 169 रनों तक पहुंचाने में मदद की. कार्तिक को स्वीप करना और अपने पैरों का इस्तेमाल करना पसंद है. सब कुछ उनके अनुसार चल रहा था. यह डीके का दिन था. उन्होंने परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी की. हार्दिक ने जिम्मेदारी भी दिखाई. उन्होंने सावधानी से शुरुआत की लेकिन आखिर में बड़ी हिट दी. 

अब क्या है रिपोर्ट ?

भारत ने चौथे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को 82 रनों से हराया. इसी के साथ भारत ने सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल कर ली. अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रनों की जिताऊ पारी खेली. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी राजकोट में 46 रनों की अहम पारी खेली थी. भारत के पास सीरीज जीतने का बहुत ही अच्छा चांस है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant पर भड़के सुनील गावस्कर, कहा- 'टीम से बाहर जाने लायक है...'  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement