Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanju Samson वाले मामले पर Hardik Pandya का जवाब सुनकर अश्विन हुए फैन, MS Dhoni से कर दी तुलना

R Ashwin on Hardik Pandya: संजु सैमसन को टी20 सीरीज में न खिलाने पर पंड्या द्वारा दिए गए बयान के बाद लोगों ने उनकी काफी आलोचना की थी.

Sanju Samson वाले मामले पर Hardik Pandya का जवाब सुनकर अश्विन हुए फैन, MS Dhoni से कर दी तुलना

Pakistan vs england test series 2022 rehan ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई T20I सीरीज के दौरान संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में न रखने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. इस बारे में जब पंड्या से पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया, वो ज्यादातर फैंस को पंसद नहीं आया. पंड्या ने कहा था, "उनको (संजु सैमसन) को पता है कि यह व्यक्तिगत मामला नहीं है. ये स्थिति के अनुसार हुआ है. हर कोई जानता है कि अगर उन्हें कुछ भी जरूरत होती है, तो मेरे दरवाजे हमेशा उनके आने और मेरे से साथ बातचीत करने के लिए खुले हैं, क्योंकि मैं समझता हूं कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं.”

पाकिस्तान को हराने के लिए इंग्लैंड लेकर आ रहा है 18 साल का ये युवा खिलाड़ी, ध्वस्त करेगा एंडरसन का रिकॉर्ड!

इस बयान के बाद लोगों ने पंड्या को घंमडी बताया. लेकिन दिग्गज ऑफ स्पिनर रवि अश्विन को उनका जवाब काफी अच्छा लगा. अश्विन को ये भी लगता है कि मुश्किल सवाल का जवाब देना पंड्या ने धोनी से सीखा होगा. अश्विन ने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या वह धोनी की शैली में क्या कहना चाहते थे क्योंकि हम सभी जानते हैं कि हार्दिक धोनी के बहुत करीब हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रेंड करने वाले एक पेचीदा सवाल को बड़ी ही खूबसूरती से हैंडल किया है. 

अनुराग ठाकुर ने याद दिलाई पाकिस्तान की हैसियत, कहा-कोई देश नहीं जो भारत को अनदेखा कर सके

अश्विन ने आगे कहा, "हम सभी जानते हैं कि धोनी भारतीय क्रिकेट में ऐसे व्यक्ति हैं, जिनकी हर एक बात को हर कोई गंभीरता से लेता है. हार्दिक ने धोनी की स्टाइल में जिस तरह से मुश्किल सवाल के जवाब दिए, इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता. आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज को भारत ने 1-0 से अपने नाम किया था. पहले मुकाबले जहां बारिश की भेंट चढ़ गया था तो दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने आसानी ने कीवियों को पस्त किया था. तीसरा मुकाबला भी बारिश की खलल की वजह से टाई हो गया. इस तरह एक मैच जीतने की वजह से भारत ने टी20 सीरीज जीत ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement