Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympic 2024: Neeraj Chopra के थ्रो पर Rishabh Pant के ट्वीट ने मचाई सनसनी, फैंस भी नहीं कर पा रहे भरोसा

पेरिस ओलंपिक में जैवलिन थ्रो के क्वालिफाइंग राउंड को पार कर नीरज चोपड़ा के फाइनल में जगह बनाने पर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक चौंकाने वाले ट्वीट से सनसनी मच गई है.

Paris Olympic 2024: Neeraj Chopra के थ्रो पर Rishabh Pant के ट्वीट ने मचाई सनसनी, फैंस भी नहीं कर पा रहे भरोसा

बाईं तरफ ऋषभ पंत और दाईं तरफ नीरज चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक 2024 के मेंस जैवलिन थ्रो के क्वालिफाइंग राउंड में 89.34 मीटर दूर भाला फेंक कर फाइनल में अपनी जगह बना चुके नीरज चोपड़ा को लेकर भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत ने एक चौंकाने वाला ट्वीट कर दिया है. ऋषभ पंत के इस ट्वीट पर फैंस भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. अब ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऐसा क्या कह गए पंत
दरअसल, भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत ने गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा को लेकर कहा कि अगर वे पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतते हैं तो वे फैंस को बड़ा तोहफा देंगे. क्रिकेटर ने बुधवार को एक्स पर लिखा कि 'अगर कल नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीतते हैं तो, मैं उस लक्की विनर को 100089 रुपए दूंगा जो एस ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक करेगा और कमेंट करेगा. आगे उन्होंने कहा कि बाकी टॉप 10 लोग जो अटेंशन पाने की कोशिश करेंगे उन्हें हवाई जहाज का टिकट मिलेगा. आइए अपने भाई के लिए भारत और विदेश से समर्थन प्राप्त करें.'

 

क्रिकेटर के इस तरह के ट्वीट को लेकर फैंस संदेह जता रहे हैं. आमतौर पर क्रिकेटर इस तरह के ट्वीट नहीं करते हैं. ऐसे में ये अंदेशा लगाया जा रहा है कि शायद उनका अकाउंट हैक हो गया है.


ये भी पढ़ें- Vinesh Phogat हुईं फाइनल से पहले Disqualify, इस कारण टूटी गोल्ड की उम्मीद


 

नीरज चोपड़ा से हैं बड़ी उम्मीदें
टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक प्रतियोगता में इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा से पेरिस ओलंपिक 2024 को लेकर भी फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं. नीरज ने मंगलवार को अपनी पहली ही कोशिश में 89.34 मीटर की दूरी पर भाला फेंककर फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है. 

पेरिस ओलंपिक में अब तक भारत का प्रदर्शन
Paris Olympic 2024 में अब तक भारत ने तीन ब्रांज मेडल जीत लिए हैं. मनु भाकर ने भारत का पहला मेडल 10 मीटर एअर पिस्टल इवेंट में जीता और दूसरा मेडल मिक्स्ड इवेंट में सरबजोत सिंह के साथ जीता. मनु के साथ-साथ स्वप्निल कुसाले ने भी शूटिंग में ब्रांज पर कब्जा किया है. टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच चुके नीरज चोपड़ा से भारत को बड़ी उम्मीदे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement