Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant Catch Video: चीते जैसी फुर्ती से ऋषभ पंत ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

India Vs Bangladesh Match Highlights: टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने आज ऐसा कैच लपका है कि फैंस उन्हें स्पाइडरमैन बुला रहे हैं.

Rishabh Pant Catch Video: चीते जैसी फुर्ती से ऋषभ पंत ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

Rishabh Pant Catch Video Ind Vs Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट (India Vs Bangladesh Test) के दूसरे दिन टीम इंडिया ने दबाव बना लिया है. बांग्लादेश की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी है और मेजबान टीम अभी 300 से ज्यादा रनों से पीछे है. इस मैच में ओपनर बल्लेबाज नजमुल हसन शंटो को मोहम्मद सिराज ने आउट किया. सिराज की इस गेंद पर पंत ने शानदार कैच लपका जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर उनके कैच का वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

Rishabh Pant Catch Video Viral 
पारी की पहली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने ओपनर नजमुल हसन शंटो को पवेलियन लौटाया और इसका श्रेय काफी हद तक ऋषभ पंत के बेहतरीन कैच को भी जाता है. मोहम्मद सिराज की सटीक गेंद को परखने में विकेट के पीछे ऋषभ पंत ने कोई गलती नहीं की. पंत ने बेहद मुस्तैदी और फुर्ती दिखाते हुए दर्शनीय कैच लपका. 

ऑफ स्टंप पर जाती इस तेज गेंद पर कैच लपकना आसान नहीं था. पंत ने यह कैच पकड़कर दिखा दिया है कि क्यों उन्हें धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता रहा है. विकेटकीपिंग में अक्सर उनकी प्रेजेंस ऑफ माइंड बेहतरीन रहती है. 

यह भी पढ़ें: कोहली को ऐसा क्या मिल गया कि लंच होते ही खिलाड़ियों के साथ नाचने लगे

भारत ने बांग्लादेश को दिया है 404 रनों का लक्ष्य 
भारत ने बांग्लादेश को 404 रनों का लक्ष्य दिया है. दूसरे दिन का खेल 6 विकेट पर 278 रन से आगे बढ़ाते हुए टीम इंडिया को शुरुआत में ही झटका लगा. श्रेयस अय्यर 86 रन के स्कोर पर आउट हो गए और ऐसा लग रहा था कि अब जल्दी ही टीम इंडिया ऑलआउट हो जाएगी. हालांकि अनुभवी आर अश्विन ने टेलएंडर्स के साथ पारी को आगे बढ़ाया और 113 गेंद में 58 रन बनाए. उनका अच्छा साथ चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने दिया. उन्होंने 114 गेंदों में 40 रन की उपयोगी पारी खेली. बांग्लादेश को टीम इंडिया ने 404 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया. 

यह भी पढ़ें: क्या टेस्ट में राहुल से भी बेहतर बल्लेबाज हैं अश्विन, 442 विकटों के साथ बना चुके हैं उनसे ज्यादा रन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement