Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबर आजम पर भारी है सूर्य के बल्ले का तेज, T20 में नंबर 1 बनने के लिए SKY को बस करना है ये काम

Surya Kumar Yadav to dethrone Babar Azam: सूर्य कुमार यादव के पास है आज बेहतरीन मौका दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज बनने का. बाबर आजम को पीछे छोड़ने के लिए सूर्या को बस करना होगा ये छोटा सा काम.

बाबर आजम पर भारी है सूर्य के बल्ले का तेज, T20 में नंबर 1 बनने के लिए SKY को बस करना है ये काम

सूर्य कुमार यादव आज छोड़ेंगे बाबर आजम को भी पीछे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) आज टी20 क्रिकेट में एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम करने के लिए मैदान में उतरेंगे. शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्य कुमार यादव अगर आज भी अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हैं, तो वो टी20 क्रिकेट में बाबर आजम (Babar Azam) को पीछे छोड़ नंबर 1 बल्लेबाज बन जाएंगे. यादव, बाबर से सिर्फ दो रेटिंग्स ही पीछें हैं. ऐसे में उनके लिए बाबर को पीछे छोड़ नंबर 1 की गद्दी पर काबिज होना मुश्किल नहीं होगा.

बाबर पिछले काफी समय से नंबर 1 पर बने हुए हैं. पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम 818 रेटिंग्स के साथ टॉप पर हैं. वहीं टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजों की रैंकिग में नंबर 2 पर काबिज सूर्या की रेटिंग 816 है. आईसीसी की टी20 बैटिंग रैंकिंग्स पर नजर डालें तो सूर्य कुमार यादव के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है. 

ये भी पढ़ें: Surya Kumar Yadav Ranking: अब इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की खैर नहीं, जल्द नंबर 1 की गद्दी छीनेगा सूर्या

बाबर को मात देने के लिए क्या करना होगा

सूर्य कुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे हैं. जब कि बाबर आजम अब अपना टी20 मैच एशिया कप में ही खेलेंगे. ऐसे में सूर्या के पास आगे निकलने का पूरा मौका. इसके लिए उन्हें आज के मैच में बस एक अच्छी पारी खेलनी होगी. यादव बिना किसी फिफ्टी के भी बाबर को मात दे सकते हैं.

अगर वो चौथे मैच में 30 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेलते हैं या फिर टीम इंडिया की मैच जिताने में भूमिका निभाते हैं तो वो जरूर बाबर आजम को पीछे छोड़ सकते हैं. साथ ही साथ अगर सूर्य कुमार यादव चौथे टी20 में कुछ कमाल नहीं भी कर पाते हैं, तो उनके पास एक और मौका भी है. क्योंकि अभी वेस्टइंडीज और भारत के बीच पांचवां टी20 मुकाबला भी खेला जाना बाकी है. ऐसे में सूर्या के पास सबकुछ रेडी है. उनके पास प्लेटफॉर्म भी है और मौका भी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement