Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार्तिक बाहर-पंत अंदर, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए गंभीर ने चुनी भारत की Playing 11

T20 World Cup 2022: गौतम गंभीर ने अपनी प्लेइंग 11 में अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी जगह नहीं दी है और दीपक हुड्डा को भी बाहर रखा है.

कार्तिक बाहर-पंत अंदर, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए गंभीर ने चुनी भारत की Playing 11

IND vs PAK Plaiyng 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) पर होने वाले भारत-पाक (IND vs PAK) मैच के लिए फैंस के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स की भी बेताबी बढ़ती जा रही है. आईपीएल (IPL) ने भारत को इतने सारे प्रतिभावान खिलाड़ी दिए हैं कि इस समय भारत के पास दो अलग-अलग टीम हैं. ऐसे में किसी भी कप्तान के लिए बड़े मुकाबले से पहले प्लेइंग 11 (IND vs PAK Playing 11) चुनना सबसे बड़ी चुनौती हो सकती है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम चुनने को लेकर परेशान हो सकते हैं लेकिन उनके काम को विश्वविजेता खिलाड़ी ने आसान करने की कोशिश की है. 

धमाकेदार मुकाबले के साथ होगी सुपर 12 की शुरुआत, जानें पूरी डिटेल्स  

पहले बाएं हाथ के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने जी न्यूज के शो में अपनी प्लेइंग 11 चुनी, जो पाकिस्तान के खिलाफ मेलबर्न में उतर सकती है. हालांकि गौतम की प्लेइंग 11 में दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को जगह मिली है. आपको बता दें कि पिछले कई मैचों से विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर में दिनेश कार्तिक को टीम में जगह दी जा रही है और कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि अगर एक विकेटकीपर प्लेइंग 11 में खेलता है तो वो दिनेश कार्तिक ही होंगे. लेकिन 2007 में वर्ल्ड कप का खिताब जीतने वाले गौतम गंभीर ने पंत को अपनी टीम में रखा है. 

इन 4 गेंदबाजों के सामने कांपने लगते हैं बल्लेबाज, T20 WC 2022 में कहर बरपाने के लिए तैयार

गौतम गंभीर की प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, केएक राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दित पंड्या, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह/भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

गंभीर ने भारत के गेंदबाजी लाइनअप के लिए कुछ सुझावों से कई लोगों को चौंका दिया. स्पिन विभाग में अक्षर पटेल का हर मुकाबले में खेलना तय है.लेकिन पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने अनुभवी रविचंद्रन अश्विन से आगे युजवेंद्र चहल को पाकिस्तान के खेल के लिए भारत के प्राथमिक स्पिनर के रूप में चुना है. चहल हाल के विकेटों के संघर्ष के बावजूद भारत के प्रमुख स्पिन विकल्प बने हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement