Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN 1st Test: Virat Kohli को ऐसा क्या मिल गया कि लंच होते ही खिलाड़ियों के साथ नाचने लगे

Virat Kohli Dancing Video: चटोग्राम टेस्ट के दूसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय पूर्व कप्तान को डांस करते देखा गया.

IND vs BAN 1st Test: Virat Kohli को ऐसा क्या मिल गया कि लंच होते ही खिलाड़ियों के साथ नाचने लगे

virat kohli dancing video viral india vs bangladesh test Chattogram pitch know cricket live score

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चटोग्राम (Chattogram Test) के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश (IND vs BAN 1st Test) के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए. चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की बेहतरीन साझेदारी और फिर आखिर में अश्विन (Ravi Ashwin) और कुलदीप (Kuldeep Yadav) की पार्टनरशिप की बदौलत भारत ने 400 के आंकड़े को पार किया. इस मैच में लंच के समय कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. 

पाकिस्तान दौरे से पहले Kane Williamson ने अचानक छोड़ दी टेस्ट कप्तानी, ये थी बड़ी वजह

दूसरे दिन के लंच तक भारत का स्कोर 7 विकेट पर 348 रन था. श्रेयस अय्यर ने दूसरे दिन अपनी पारी में सिर्फ चार रन जोड़े और अपने दूसरे टेस्ट शतक से चुक गए. रविचंद्रन अश्विन 40 रन बनाकर लंबी पारी खेलने के मूड में थे और कुलदीप यादव उनका साथ निभा रहे थे. तभी टीवी स्क्रीन पर विराट कोहली खिलाड़ियो के साथ डांस करते देखे गए. हालांकि ये वीडियो दूसरे दिन के खेल के शुरू होने से पहले का था. जहां वह किसी के डांस को कॉपी करते नजर आ रहे थे. 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन भारत ने सिर्फ 48 के स्कोर पर अपने तीन विकेट गंवा दिए थे. उसके बाद पहले दिन के खेल के समाप्त होने तक भारत का स्कोर 6 विकेट खोकर 278 तक पर पहुंच गया. चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर ने शानदार बल्लेबाजी की और अर्धशतक जड़े. दोनों के बीच 149 रन की साझेदारी भी हुई. विराट कोहली इस पारी में कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. बांग्लादेश की ओर से तैजुल इस्लाम ने 84 रन देकर तीन विकेट लिए, जबकि मेहदी हसन मिराज ने 2 विकेट चटकाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement