Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yuvraj Singh ने मैदान पर बरसाए छक्के, गेंदबाजों की कर डाली खटिया खड़ी, Video में जानें कब हो रही वापसी

Yuvraj Singh Return: टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार है. युवराज ने इसके लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है और वो इस बड़ी सीरीज में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं.

Yuvraj Singh ने मैदान पर बरसाए छक्के, गेंदबाजों की कर डाली खटिया खड़ी, Video में जानें कब हो ��रही वापसी

युवराज सिंघ की होने वाली है वापसी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने वाले टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह की एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर वापसी होने जा रही है. युवराज वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी को ये मैसेज दे दिया है कि युवराज जल्द लौट रहा है. आइए जानते हैं आखिर टीम इंडिया के युवराज की कब हो रही है मैदान पर वापसी...

युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो क्रिकेट किट को बांधकर गाड़ी में रखते हुए दिख रहे हैं और फिर मैदान पर पहुंचते हैं. इसके बाद युवी मैदान पर पहले के जैसे ही चौके-छक्कों की बरसात कर देते हैं. वो गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए युवी ने लोगों से उनकी इस परफॉर्मेंस पर राय भी मांगी है और कहा है कि जो आने वाला है मैं उसके लिए सुपर एक्साइटेड हूं.

ये भी पढ़ें: नहीं रहे BCCI के पूर्व सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी, कोहली-कुंबले विवाद में निभाई थी अहम भूमिका

किस टूर्नामेंट की तैयारी कर रहे युवराज

दरअसल युवराज सिंह सितंबर में आने वाली एक बड़ी सीरीज की तैयारियों में जुट गए हैं. युवराज सितंबर से अक्टूबर के बीच खेली जाने वाली रोड सेफ्टी सीरीज के दूसरे सीजन में खेलते नजर आने वाले हैं और उसी के लिए उन्होंने प्रेक्टिस शुरू कर दी है.रोड सेफ्टी सीरीज 10 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगी और इसमें कुल आठ टीमें हिस्सा लेंगी, जिनमें इंडिया लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स हिस्सा लेंगी.

ये भी पढ़ें: भारत के लिए बुरी खबर, FIFA ने किया AIFF को सस्पेंड, बताई ये वजह

रोड सेफ्टी सीरीज का दूसरा सीजन भारत के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस बार वो अपनी गद्दी को बचाने के लिए मैदान में उतरेगी. इस सीरीज का पहला सीजन 2020 में कोरोना महामारी के आने से पहले हुआ था और पहला सीजन इंडिया लीजेंड्स ने ही जीता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement