Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK vs KKR: पहले मैच में करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान Ravindra Jadeja ने दिया यह बयान 

KKR के गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए.

Latest News
CSK vs KKR: पहले मैच में करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान Ravindra Jadeja ने दिया यह बयान 

पहले मैच में करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने क्या कहा? 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का ओपनिंग मैच शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेला गया. पहले मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) से हुई. केकेआर ने सीएसके को ओपनिंग मैच में 6 विकेट से करारी हार थमा दी. 

CSK की शुरुआत बेहद खराब रही. तीसरी ही बॉल पर स्टार बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इसके बाद ओपनर डेवोन कॉनवे भी महज 3 रन बनाकर चलते बने. रॉबिन उथप्पा 28, अंबाती रायडू 15 और शिवम दुबे महज 3 रन ही बना सके. चेन्नई के 5 विकेट 61 रन पर गिर गए. इसके बाद धोनी और जडेजा ने पारी को संभाला और 20 ओवर में 131 रन का स्कोर किया. धोनी ने तीन साल बाद शानदार अर्धशतक जड़ा तो वहीं कप्तान रवींद्र जडेजा ने 28 रन बनाए. सीएसके का 132 रनों का लक्ष्य केकेआर ने 9 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया. 

जडेजा ने कहा, बैटिंग यूनिट से मदद नहीं मिली 
6 विकेट से करारी हार के बाद सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने कहा, मुझे लगता है कि ओस महत्वपूर्ण होगी और यह एक बड़ी भूमिका निभाएगी. अगर आप टॉस जीतते हैं तो आप निश्चित रूप से पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे. पहले छह ओवर में नमी थी और दूसरे हाफ में गेंद आ रही थी. हम खेल को जितना हो सके उतना लंबा खींचने की कोशिश कर रहे थे. 

IPL 2022 DC Vs MI: मुंबई के पास तगड़ा अनुभव तो दिल्ली में भी है दम 

सीएसके के कप्तान ने कहा, ब्रावो ने शानदार गेंदबाजी की और गेंदबाजों ने अच्छा काम किया. एक बैटिंग यूनिट के तौर पर हमें पार्टनरशिप नहीं मिली. हम अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. 

रहाणे की शानदार पारी 
कोलकाता की जीत में बड़ा योगदान ओपनर अजिंक्य रहाणे का रहा. उन्होंने 44 रन बनाए. वेंकटेश अय्यर ने 16, नितीश राणा ने 21, श्रेयस अय्यर ने 20 और सेम बिलिंग्स ने 25 रनों का योगदान दिया. 

IPL 2022 के 10 सबसे महंगे खिलाड़ी, इस नाम ने चौंकाया

सीएसके के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए सिर्फ ड्वेन ब्रावो 3 विकेट लेने में कामयाब रहे. केकेआर के गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट चटकाए. वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल को एक-ए​क विकेट मिला. सुनील नरेन को विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में महज 15 रन दिए. केकेआर का अगला मुकाबला 30 मार्च को आरसीबी से होगा वहीं सीएसके 31 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ खेलेगी. देखना दिलचस्प होगा कि अगले मैचों में दोनों टीमें क्या कमाल करती हैं. 
 

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के एंथम में पूर्व कप्तान MS Dhoni का धमाका, देखें Video 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement