Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: CSK को बड़ा झटका, महंगा खिलाड़ी बाहर होने के लिए तैयार 

चाहर का आईपीएल में पहला कार्यकाल 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ था.

Latest News
IPL 2022: CSK को बड़ा झटका, महंगा खिलाड़ी बाहर होने के लिए तैयार 

ipl 2022 csk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल के मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 2022 सीजन से पहले एक बड़ा झटका लगा है. सीएसके के प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर टूर्नामेंट का बड़ा हिस्सा चूकने के लिए तैयार हैं. दीपक चाहर आईपीएल 2022 के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. उन्हें सीएसके ने 14 करोड़ में खरीदा है. चाहर को पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी 20 में चोट का सामना करना पड़ा. कहा जा रहा है कि उन्हें ठीक होने में कई हफ्ते लगने की संभावना है. 

सीएसके को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से फाइनल असेसमेंट का इंतजार है जहां चाहर वर्तमान में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं. अपने आखिरी तीन एकदिवसीय मैचों में चाहर ने मैच-टर्निंग पॉइंट्स पर बल्लेबाजी के कारनामे दिखाए थे. वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. 69 श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 54 और वेस्ट इंडीज के खिलाफ 38 रन बनाए थे. 

चेन्नई के लिए प्रमुख खिलाड़ी   
चाहर का आईपीएल में पहला कार्यकाल 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ था. जब एक अनकैप्ड तेज गेंदबाज के रूप में उन्हें 10 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा गया था. 

IPL 2022: गुजरात टाइटंस में कैसे जगह बना सकते हैं अनसोल्ड Suresh Raina, जानिए 

चाहर 58 मैचों में 58 विकेट के साथ सुपर किंग्स के प्रमुख गेंदबाज थे. चेन्नई सुपर किंग्स ने सूरत में अपना तैयारी शिविर लगाने का फैसला किया है जो गुजरात और महाराष्ट्र की सीमा पर है. सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने कहा कि शिविर 8 मार्च से शुरू होगा, जिसमें शुरुआती पांच दिवसीय क्वारंटीन शामिल है. 

IPL 2022: BCCI ने टीमों को 8 मार्च तक मुंबई पहुंचने के लिए कहा, जानिए क्या है प्लान

विश्वनाथन ने कहा, चेन्नई की मिट्टी की पिच के साथ हमने मुंबई और पुणे के समान विकेटों पर अभ्यास करने का फैसला किया है. सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी सहायक कोच लक्ष्मीपति बालाजी सहित सहयोगी स्टाफ के साथ बुधवार को सूरत पहुंच चुके हैं. 

IPL 2022: महाराष्ट्र में 25 प्रतिशत भीड़ को दी जा सकती है अनुमति

विश्वनाथन के अनुसार, मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग के नेतृत्व में विदेशी कोचिंग स्टाफ 12 मार्च के आसपास पहुंचेगा. विश्वनाथन ने कहा कि सुपर किंग्स के 20 मार्च को सड़क मार्ग से मुंबई के लिए रवाना होने की संभावना है. आईपीएल 26 मार्च से 29 मई के बीच खेला जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement