Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI VS LSG: मुंबई इंडियंस की IPL 2022 में छठी हार, तूफानी गेंदबाज ने 3 ओवर में लुटा दिए 54 रन 

MI की खराब गेंदबाजी के बाद ओपनिंग पार्टनर्स की खराब बल्लेबाजी देखने को मिली.

Latest News
MI VS LSG: मुंबई इंडियंस की IPL 2022 में छठी हार, तूफानी गेंदबाज ने 3 ओवर में लुटा दिए 54 रन 

मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 13 रन देकर 1​ विकेट चटकाया. 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल में पांच बार ​की विजेता मुंबई इंडियंस को इस सीजन की छठी हार मिल गई है. 26वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने मुंबई इंडियंस (MI) को 18 रन से रौंद डाला. पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स ने 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. कप्तान केएल राहुल ने धमाकेदार शतक ठोका. उन्होंने नाबाद 103 रन बनाए. वहीं क्विंटन डी कॉक ने 24 और मनीष पांडे ने 38 रन बनाए. 

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 181 रन ही बना सकी. ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर फेल रहे. ईशान 13 और कप्तान रोहित शर्मा 6 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस और सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभाला लेकिन ब्रेविस छठे ओवर में 13 गेंदों में 31 रन बनाकर आउट हो गए. 

14वें ओवर तक तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने अच्छी साझेदारी की लेकिन 15वें ओवर में तिलक वर्मा 26 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद 16वें ओवर में सूर्यकुमार यादव, 18वें ओवर में फाबियान एलेन और 20वें ओवर में उनादकट, अश्विन और पोलार्ड भी पवेलियन लौट गए. पोलार्ड ने 14 गेंदों में 25 रन बनाए लेकिन वह टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए. 

IPL 2022: क्या Mumbai Indians प्लेऑफ के लिए कर सकती है क्वालिफाई? जानिए समीकरण 
 

आवेश खान की शानदार गेंदबाजी 
लखनऊ सुपरजायंट्स की ओर से आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 3​ विकेट चटकाए. मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 13 रन देकर 1​ विकेट चटकाया. जेसन होल्डर, दुष्मांता चमीरा, रवि बिश्नोई को एक-एक विकेट मिला. 

IPL 2022 SRH VS KKR: पांच मैचों के बाद चल गए नितीश राणा, छक्का ठोक तोड़ डाला फ्रिज 

मुंबई की खराब गेंदबाजी 
मुंबई इंडियंस की ओर से खराब गेंदबाजी का सिलसिला जारी रहा. टायमल मिल्स इस मैच के विलेन साबित हुए. उन्होंने 3 ओवर में 54 रन लुटा दिए. उन्हें कोई विकेट नहीं मिला. फाबियान एलेन ने 4 ओवर में 46 रन लुटाए. उन्होंने एक विकेट लिया. जयदेव उनादकट ने 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट निकाले. मुरुगन अश्विन ने 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट लिया. बुमराह को 4 ओवर में एक भी विकेट नहीं मिला. उन्हेांने 24 रन दिए. 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement