Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FREE में घर ले आएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं 10000 रुपये का डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

Ola Electric अपने दोनों स्कूटर्स S1 और S1 Pro पर कई ऑफर्स दे रही है जिसमें कैश डिस्काउंट के साथ जीरो डाउन पेमेंट भी शामिल है.

FREE में घर ले आएं यह इलेक्ट्रिक स्कूटर और पाएं 10000 रुपये का डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

Ola Electric Scooter

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिमांड लगातार बढ़ रही है. ऐसे में यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काफी काम की हो सकती है क्योंकि ओला कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर जबरदस्त ऑफर दे रही है. ओला इलेक्ट्रिक के इस ईयर-एंड 'दिसम्बर टू रिमेम्बर' ऑफर के तहत आप कंपनी के दोनों स्कूटर्स  S1 और S1 Pro को बंपर डिस्काउंट, जीरो डाउन पेमेंट और कम इंट्रेस्ट रेट और ईएमआई देकर इसे घर ला सकते हैं.

कंपनी अपने स्कूटर्स पर न सिर्फ डाउनपेमेंट बल्कि कैश डिस्काउंट भी दे रही है. अगर आप इस महीने ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीदारी करते हैं तो आप इस पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. इस स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है जिसपर आपको 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा.

स्कूटर्स की खरीद पर मिलेंगे और भी कई ऑफर

आपको बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक ने सितम्बर में S1 Pro पर 10,000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर को पेश किया था जिसे अब दिसम्बर तक एक्सटेंड कर दिया गया था. इसके अलावा S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की खरीद पर आप एक साल के लिए 3,999 रुपये की कीमत का फ्री सर्विसिंग और ओला हाईपरचार्जर नेटवर्क का फ्री एक्सेस पा सकते हैं. 

इसके साथ ही कंपनी लोन पर जीरो प्रोसेसिंग फीस स्कीम ऑफर दे रही है यानी लोन लेने के लिए ग्राहक को कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देना होगा. स्कूटर की खरीद पर ग्राहक मात्र 2,499 रुपये शुरुआती ईएमआई दे सकते हैं और इसका इंट्रेस्ट रेट 8.99 प्रतिशत से शुरू होगा.

क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर मिलेगा 5% का डिस्काउंट

अगर आप ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खरीदारी क्रेडिट कार्ड की ईएमआई पर करते हैं तो इसमें आपको 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. बता दें कि यह ऑफर कुछ चुनिंदा बैंक्स के क्रेडिट कार्ड पर है.

यह भी पढ़ेंः जरूरी खबरः GPay, PhonePe, PayTM जैसे UPI ऐप्स का करते हैं इस्तेमाल तो पैसे ट्रांसफर करने से पहले जान लें लिमिट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement