Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्विटर स्टाफ को एलन मस्क का पहला ईमेल, 40 घंटे करना होगा काम

एलन मस्क ने अपने ईमेल से कहा कि रिमोट वर्किंग की अनुमति नहीं दी जाएगी. अब कर्मचारियों को एक हफ्ते में कम से कम 40 घंटे दफ्तर में गुजारने ही होंगे.

ट्विटर स्टाफ को एलन मस्क का पहला ईमेल, 40 घंटे करना होगा काम

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: न्यू ट्विटर इंक के मालिक एलन मस्क ने बुधवार देर रात पहली बार अपने कर्मचारियों को ईमेल. एलन मस्क ने अपने इस पहले ईमेल में कहा कि अब कर्मचारियों को मुश्किल वक्त के लिए तैयार रहना होगा. मौजूदा समय किस तरह से चल रहा है वो किसी से भी छिपी नहीं है. ट्विटर पूरी तरह से विज्ञापन की कमाई पर निर्भर है. ऐसे नाजुक माहौल में रेवेन्यू को लेकर किस तरह के हालात होने वाले हैं यह किसी को बताने ​की जरुरत नहीं है. कंपनी पर इसका बुरा असर भी देखने को मिल सकता है. इसके अलावा उन्होंने अपने ईमेल में कहा कि अब सभी कर्मचारियों को ऑफिस आकर ही काम करना होगा. 

एलन मस्क ने अपने ईमेल के माध्यम से अपने सभी कर्मचारियों को साफ कहा कि रिमोट वर्किंग की अनुमति नहीं दी जाएगी. उन्होंने कहा कि अब कर्मचारियों को एक हफ्ते में कम से कम 40 घंटे गुजारने ही होंगे. अगर किसी के साथ कोई मुसीबत आ जाती है तो उसे परमीशन दी जाएगी. वर्ना अब रिमोट वर्किंग की अनुमति नहीं है. आपको बता दें कि जब से एलन मस्क के हाथों में ट्विटर की कमान आई है, तब से बड़े चौंकाने वाले फैसले सामने आ रहे हैं. ट्विटर से सैंकड़ों कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वहीं ट्विटर इंडिया से करीब 180 लोगों को नौकरी से निकाल दिया गया है. 

अमेजन को हुआ 81 लाख करोड़ रुपये का नुकसान, इसका आधा भी नहीं है भारत का बजट

ट्विटर लगभग दो सप्ताह से मस्क के नेतृत्व में है. उन्होंने आते ही ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल और अहम लोगों को नौकरी से बाहर निकाल दिया था. नए बॉस ने ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 8 डॉलर यानी 660 रुपये कर दी है. इसके साथ यूजर वेरिफिकेशन अटैच किया है. मस्क ने ईमेल में कार्यकर्ताओं से कहा कि वह ट्विटर के आधे राजस्व के लिए सदस्यता खाते देखना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement