Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कर्नाटक के किसान ने टमाटर बेचकर खरीदी SUV, अब है दुल्हन की तलाश

Tomato Price Hike: किसान ने कहा कि अगर टमाटर की कीमत कुछ महीनों तक ऐसी ही रही तो मुझे 1 करोड़ रुपये का मुनाफ़ा भी हो सकता है. आइए जानते हैं कि किसान ने कितने किलो टमाटर बेचे थे.

कर्नाटक के किसान ने टमाटर बेचकर खरीदी SUV, अब है दुल्हन की तलाश

Karnataka farmer buys SUV

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टमाटर की कीमतों ने आम लोगों को परेशान करके रख दिया है तो वहीं दूसरी तरफ किसानों के लिए यह काफी फायदेमंद है. इस बीच कर्नाटक से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक किसान ने टमाटर बेचकर SUV खरीद ली. अब वह दुल्हन की तलाश कर रहा है. किसान का कहना है कि अब उसके पास खर्च करने के लिए पैसे हैं, जिससे वह बेहतर ज़िंदगी जी सकता है. 

कर्नाटक के चामराजनगर तालुक स्थित लक्ष्मीपुर के रहने वाले राजेश ने अपने 12 एकड़ जमीन में टमाटर उगाए थे. जिससे उन्होंने करीब 800 बैग टमाटर बेचें.  टमाटर के दाम में आए उछाल की वजह से उन्हें 800 बैग टमाटर के करीब 40 लाख रुपये मिले. इन पैसों से राजेश ने के SUV कार खरीद ली. मीडिया से बात करते हुए राजेश ने कहा कि अगर टमाटर के दाम में इसी तरह की वृद्धि होती रही तो वह कुछ दिनों में एक करोड़ रुपए भी कमा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: मंगलवार तक इंटरनेट बैन, 37 इमारतों पर बुलडोजर एक्शन, जानें नूंह में अब तक क्या हुआ 

किसान को है दुल्हन की तलाश 

राजेश ने बताया कि वह अब दुल्हन की तलाश कर रहे हैं क्योंकि उनके पास एक अच्छी लाइफ जीने के लिए पैसा आ गया है. इससे उन्हें अब किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरी न होने की वजह से कई बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. ज्यादातर घरवाले अपनी लड़कियों की शादी सरकारी और कॉर्पोरेट नौकरी करने वाले लड़के से करना चाहते हैं. राजेश ने कहा कि अगर सही से खेती की जाए तो एक सरकारी कर्मचारी से ज्यादा पैसा आप कमा सकते हैं. इसके साथ उन्होंने कहा कि अब वह अपनी SUV से दुल्हन की तलाश करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement