Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बच्चे को नहीं पसंद था टर्किश आइसक्रीम वाले का खेल, मुक्का मार छीन कर भागा

वैसे तो आइसक्रीम वालों का यह हंसी मजाक सबको अच्छा लगता है लेकिन वीडियो में दिख रहे पीली टी-शर्ट वाले इस बच्चे को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं था.

Viral Video: बच्चे को नहीं पसंद था टर्किश आइसक्रीम वाले का खेल, मुक्का मार छीन कर भागा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आपने तुर्की आइसक्रीम वेंडर के कई वीडियो देखे होंगे. आइसक्रीम देने के अपने अलग अंदाज की वजह से इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ये आइसक्रीम देते समय अपने ग्राहकों से मजाक करते हैं और कई बार आइसक्रीम इधर-उधर घुमाते हुए हंसी मजाक करने के बाद कस्टमर को देते हैं. अब बड़े तो इसे इंजॉय करते हैं लेकिन बच्चों को अपनी फेवरेट आइसक्रीम के साथ ऐसा खेल कभी-कभी पसंद नहीं आता. कुछ ऐसा ही सीन दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसने पहली बार में ही आइसक्रीम लेने के लिए कुछ ऐसी हरकत की जिसे देख कर लोग खूब हंस रहे हैं. 

वैसे तो आइसक्रीम वालों का यह हंसी मजाक सबको अच्छा लगता है लेकिन वीडियो में दिख रहे पीली टी-शर्ट वाले इस बच्चे को यह मजाक बिल्कुल पसंद नहीं था इसलिए उसने पहली बार में ही स्टिक को पकड़ लिया जिस पर आगे आइस्क्रीम लगी हुई थी और उसे जोर से खींचने लगा. आइसक्रीम वेंडर स्टिक को पीछे की तरफ खीचता हैं लेकिन लड़का उसके हाथ पर मुक्का मारता है और फिर आइसक्रीम लेकर खाने लगता है. पास खड़े सभी लोग इस लड़के की हरकत देख कर हंसने लगते हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG! ये कैसी परंपरा ? जो ज्यादा कोड़े सहती है उसकी होती है शादी

इस वीडियो को black_dancer_dinesh नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 2 करोड़ 14 लाख लोग देख चुके हैं और करीब 16 लाख लोगों ने वीडियो का लाइक किया है. राजेश ने लिखा, लड़का पूरी तैयारी के साथ आया था. प्रेम ने लिखा, भाई थोड़ा आराम से.

यह भी पढ़ें: 20 साल पहले तक कोई नहीं जानता था इन शब्दों का मतलब, कुछ तो दिन में कई बार किए जाते हैं इस्तेमाल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement