Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: 19 साल के लड़के ने कुछ यूं काटा बर्थडे केक कि दर्ज हो गया मामला, अब होगी जेल ?

यह लड़का 19 साल का है और इसने अपने बर्थडे पर ऐसा कारनामा कर दिया कि अब जेल की हवा खानी पड़ सकती है.

Video: 19 साल के लड़के ने कुछ यूं काटा बर्थडे केक कि दर्ज हो गया मामला, अब होगी जेल ?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज कल लोग बर्थडे मनाने के लिए अलग-अलग ट्रेंड फॉलो करते हैं. आपने सोशल मीडिया पर तलवार से केक काटने के वीडियो ट्रेंड को तो देखा ही होगा. कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है जिसमें लोग तलवार से केक काटते दिखते हैं. ऐसा करना उन्हें भारी भी पड़ जाता है लेकिन देखने वाले को क्या पता कि क्या हर्जाना भरना पड़ सकता है. कुछ ऐसा ही इस लड़के ने किया. वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का टेबल पर रखे 21 केक तलवार से काट रहा है और वायरल वीडियो के बैकग्राउंड में लड़के के दोस्त सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं लेकिन इस लड़के को यह ट्रेंड भारी पड़ गया. इसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. लड़के को इस अनोखे अंदाज में बर्थडे मनाना अब जीवन भर याद रहेगा और वह शायद फिर कभी ऐसी गलती नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें: अपनी मौत के लिए जी भरकर शॉपिंग करते हैं लोग, खरीदते हैं मनपसंद कफन

सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो मुंबई के बोरिवली इलाके का है. वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने 17 साल के लड़के पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. तलवार का इस्तेमाल करना गैर-कानूनी है. वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर और बहुत से व्हाट्सप्प ग्रुप से वायरल हो रहा है. वीडियो शुक्रवार 16 सितंबर की रात करीब 9 से 9:30 बजे के आस-पास का है. एक पत्रकार ने मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए वीडियो को शेयर किया जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

यह भी पढ़ें: सब्जियों पर टॉयलेट कर देता था सब्जीवाला, वीडियो वायरल होने पर हुई कुटाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement