Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: बदला लेने उतरे अंकल, ऐसा डराया कि कुत्ता बन गया भीगी बिल्ली

बुजुर्ग व्यक्ति शरारती ढ़ग से कुत्ते को डराने की कोशिश कर रहा है. वह कांच की खिड़की के पीछे बैठ कर कुत्ते के पीछे मुड़ने का इंतजार कर रहा है.

Funny Video: बदला लेने उतरे अंकल, ऐसा डराया कि कुत्ता बन गया भीगी बिल्ली
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर वायरल कई वीडियो आपको हंसाने के बहुत काम आते हैं. कई ऐसे वीडियो हैं जिन्हें देख कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो जाता है. आज हम ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते को डराने की कोशिश कर रहा है इसके बाद जो होता है उसे देख यूजर्स खूब ठहाके लगा रहे हैं. आपने इंसानों को जानवरों से डरते हुए देखा होगा लेकिन इस वीडियो में पालतू कुत्ता बुजुर्ग शख्स से इतनी बूरी तरह डर जाता है कि जोर से चिल्लाने लगता है.

वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति शरारती ढ़ग से कुत्ते को डराने की कोशिश कर रहा है. वह कांच की खिड़की के पीछे बैठ कर कुत्ते के पीछे मुड़ने का इंतजार कर रहा है ताकि वह उसे डरा सके. कुत्ता आराम से बैठा हुआ था लेकिन जैसे ही वह पीछे देखता है तो वह बुरी तरह डर जाता है और चिल्लाते हुए पीछे की तरफ हटने लगता है. वीडियो को सामने बैठी महिला ने रिकार्ड किया है महिला कुत्ते के रिएक्शन को देख कर जोर से हंसने लगती है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: बच्चे को नहीं पसंद था टर्किश आइसक्रीम वाले का खेल, मुक्का मार छीन कर भागा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को happyfacesgoal नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. कैप्शन में लिखा, वह आज सोएगा नहीं. इस वीडियो को अब तक करीब 30 लाख यूजर्स देख चुके हैं और 3 लाख 67 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स इस वीडियो पर हंसी वाले इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं. प्रिया ने लिखा, कुत्ता बहुत डर गया है. जय ने लिखा, कुत्ता अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाया.

यह भी पढ़ें: OMG! ये कैसी परंपरा ? जो ज्यादा कोड़े सहती है उसकी होती है शादी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement