Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कार की सनरूफ पर कपल का खुल्लम-खुल्ला प्यार, अश्लील हरकतें करते हुए Video Viral

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपल को बेखौफ होकर एक दूसरे को गले लगकर किस करते हुए देखा जा सकता है.

Latest News
कार की सनरूफ पर कपल का खुल्लम-खुल्ला प्यार, अश्लील हरकतें करते हुए Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़का और लड़की अश्लील हरतक करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में दो कपल को कार की सनरूफ पर खुल्लम-खुल्ला प्यार करते हुए देखा जा सकता है. दोनों बेखौफ होकर एक दूसरे को गले लगाकर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनकी कार लखनऊ के 1090 चौराहे से मुख्यमंत्री चौराहे तक पहुंच गई. 

कार की सनरूफ पर किसिंग सीन 
वायरल वीडियो लखनऊ के 1090 चौराहे का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का-लड़की कार की छत पर खड़े होकर अश्लील हरकतें कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि भरी सड़क पर खुलेआम कपल का रोमांस चल रहा है. ये वीडियो पीछे चल रही एक कार से बनाया गया है.


ये भी पढ़ें-मुंह के बल गिरा धक्का मुक्की करने वाला शख्स, Viral हो रहा है Mumbai Local का Video 


पहले भी हुए ऐसे वीडियो वायरल
ये पहला ऐसा वीडियो नहीं हैं जिसमें ऐसी अश्लीलता देखी गई है. इसेस पहले भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं. जुलाई में मेरठ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक कपल मेले में अश्लील हरकत करते नजर आ रहा थे. आसपास लोगों की भीड़ मौजूद थी, लेकिन इस भीड़ से बेपरवाह लड़का और लड़की सरेआम किस कर रहे थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement