Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उन्हें डर था न जाने पाकिस्तान में क्या होगा, हुआ कुछ ऐसा कि अब यकीन नहीं कर पा रहा परिवार

वायरल वीडियो को 3 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

उन्हें डर था न जाने पाकिस्तान में क्या होगा, हुआ कुछ ऐसा कि अब यकीन नहीं कर पा रहा परिवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हैदराबाद का एक परिवार अपनी बेटी के इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान के इस्लामाबाद पहुंचा था. पाकिस्तान पहुंचे परिवार के सदस्यों का कहना है कि वह पाकिस्तान जाने को लेकर और वहां के माहौल के बारे में सोच रहे थे कि वहां पर उनके साथ किस तरह का व्यवहार किया जाएगा. हालांकि जब उन्होंने वहां एक शख्स से लिफ्ट मांगी तो उसने न सिर्फ उनकी मदद की बल्कि उनका बहुत अच्छे से स्वागत भी किया. 

भारतीय परिवार ने इस्लामाबाद में ताहिर खान नाम के शख्स से लिफ्ट मांगी और जब ताहिर खान को पता चला कि वह भारत से आए हैं तो वह सभी को अपने साथ ले गया. ताहिर खान ने सभी को अपने ऑफिस में बुलाया और उन्हें हैदराबादी बिरयानी की दावत दी. पाकिस्तान पहुंचा यह भारतीय परिवार ताहिर खान के इस व्यवहार से बहुत खुश हुआ. इनकी बिरयानी पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में इन्हें ताहिर खान के साथ बैठकर हंसी मजाक करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में ताहिर को कहते हुए सुना जा सकता है कि 'आप हमें विराट कोहली दे दो और ट्रॉफी ले जाओ.'

यह भी पढ़ें: Viral Video: बाइक के टायर में फंसा बंदर, जान बचाने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

भारतीय परिवार का ताहिर खान के साथ हैदराबादी बिरयानी की दावत करने का वीडियो ट्विटर पर Ihtisham Ul Haq नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'मैं चाहता हूं कि मेरे भारतीय दोस्त और फॉलोअर्स ये वीडियो देखें. एक भारतीय परिवार जो टेनिस मैच के लिए इस्लामाबाद आया था उन्होंने मेरे दोस्त ताहिर खान से लिफ्ट मांगी. वीडियो में सभी अपना अनुभव शेयर कर रहे हैं' वायरल वीडियो को 3 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: आवाज से चलती है, हाथ के इशारों से होती है कंट्रोल, देखें कैसी है टार्जन चाचा की वंडर बाइक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement