Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashneer Grover ने बेन स्टोक्स को लेकर Virat Kohli से कह दी ये बात, बोले - दिल्ली के लड़के...

Ashneer Grover ने ट्विटर पर Virat Kohli के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के लिए 'गुड लक' बोला है.

Ashneer Grover ने बेन स्टोक्स को लेकर Virat Kohli से कह दी ये बात, बोले - दिल्ली के लड़के...

Virat Kohli and Ashneer Grover

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bharat-Pe (भारत-पे) के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक तस्वीर शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. पोस्ट में अशीनर ग्रोवर ने खुद को और कोहली को 'दिल्ली के लड़के' बताया. सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आने के बाद फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. बता दें अशनीर ग्रोवर और विराट कोहली की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है.

ग्रोवर ने कोहली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "'बेन स्टोक्स' के लिए एक तरह के जुनूनी दिल्ली के लड़के क्या चर्चा कर सकते हैं? नागपुर में मैच के लिए ऑल द बेस्ट विराट कोहली."

ये भी पढ़ें - Instagram हुआ डाउन तो Twitter पर उतरे यूजर्स, फनी Memes शेयर कर मौज कर दी

देखें पोस्ट

खबर लिखे जाने तक इस ट्वीट को 39 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और ढेरों रिएक्शन मिल चुके है. लोगों ने कमेंट बॉक्स दोनों की तस्वीर को लेकर अपनी-अपनी बात जाहिर की. जबकि कई लोगों ने तस्वीर के बैकग्राउंड से अनुमान लगाया कि ग्रोवर और कोहली शायद एक पार्टी में मिले थे, दूसरे यूजर्स को यकीन था कि दोनों ने किसी बिजनेस के लिए प्लान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - खिलौने की तरह कार से खेलना लगा था हाथी, लोग लगाते रह गए आवाज

ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच के दौरान विराट कोहली ने कामयाब पारी नहीं खेली थी. हालांकि, फैंस आज के मैच में अपने पसंदीदा खिलाड़ी से अच्छा करने की उम्मीद कर रहे हैं. भारत टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए नागपुर में आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement