Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ई-रिक्शे से गिरा छोटा बच्चा, ट्रैफिक पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया

सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस और बस ड्राइवर दोनों की तारीफ हो रही है. लोगों की मांग है कि राज्य सरकार और पुलिस डिपार्टमेंट इन्हें इनाम दे.

Viral Video: ई-रिक्शे से गिरा छोटा बच्चा, ट्रैफिक पुलिस ने जान पर खेलकर बचाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रैफिक पुलिस के एक जवान की सूझबूझ और फुर्ती से एक छोटे से बच्चे की जान बच गई. वीडियो में आप देखेंगे कि एक ईरिक्शा जा रहा होता है. इतने में एक छोटा सा बच्चा ईरिक्शे से गिर जाता है. बच्चा सड़क पर गिरता है और पीछे से एक बस आती है. 

ट्रैफिक पुलिसवाला सड़क के इस पार अपनी ड्यूटी कर रहा होता है. बच्चे को सड़क पर गिरा देख उसके हाथ-पांव फूल जाते हैं वह पीछे से आ रही बस को हाथ दिखाते हुए आगे भागता है और बच्चे को गोद में उठा लेता है. पुलिस की सूझबूझ के साथ इसमें समझदारी बस ड्राइवर की भी दिखती है कि वह धीमी रफ्तार से गाड़ी ला रहा था और जैसे ही उसने बच्चे को गिरा देखा वह तुरंत गाड़ी रोक लेता है.

यह भी पढ़ें: Viral: कुछ यूं लीक हुआ JEE का पेपर, देखने वाले रह गए हैरान

सोशल मीडिया पर ट्रैफिक पुलिस और बस ड्राइवर दोनों की तारीफ हो रही है. लोगों की मांग है कि राज्य सरकार और पुलिस डिपार्टमेंट इन्हें इनाम दे. पवन पांडेय नाम के एक यूजर ने लिखा, मैं यहां दोनों की सूझबूझ की तारीफ करना चाहूंगा. बस ड्राइवर ने बच्चे को देखते ही समय पर ब्रेक लगा दिया और पुलिसवाले ने एक पल की भी देरी किए बिना बच्चे को गोद में उठा लिया.

 

यह भी पढ़ें: Viral: टॉयलेट में फंसा पायलट, करवानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement