Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Positive News: पार्टनर खो चुकी महिलाओं के लिए डेटिंग ऐप, अकेलेपन से जूझ रही महिला ने किया डिजाइन

निकी के पति एंडी साल 2020 में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई. जिसके बाद से निकी बहुत अकेला महसूस कर रही थी.

Positive News: पार्टनर खो चुकी महिलाओं के लिए डेटिंग ऐप, अकेलेपन से जूझ रही महिला ने किया डिजाइन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: निकी वेक नाम की महिला ने जब अपने पति की मृत्यु के बाद दूसरा जीवनसाथी की तलाश शुरू की तो निकी को इसमें बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. जिसके बाद निकी के दिमाग में आइडिया आया और उसने विधवाओं के लिए एक नए डेटिंग ऐप की शुरूआत कर दी. निकी वेक अपने पति की मौत के बाद बहुत गम में थीं और डिप्रेस हो गई थीं इसलिए वह टिंडर और बहुत सी डेटिंग ऐप पर नया जीवनसाथी तलाश रही थीं. 

निकी की अपने पति एंडी से साल 2002 में ऑनलाइन ऐप के जरिए मुलाकात हुई थी जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. एंडी और निकी जब साल 2017 में एक ट्रिप पर गए हुए थे उस समय एंडी को हार्ट अटैक आया और ब्रेन इंजरी हो गई. उसके बाद से ही एंडी बेड रेस्ट पर थे लेकिन साल 2020 में वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए और एंडी की मौत हो गई. पति के बेड रेस्ट पर जाने के बाद से ही निकी बच्चों को अकेले पाल रही थीं. 

यह भी पढ़ें: Viral: मंदिर के नीचे मिली 4,800 फीट लंबी सुरंग, एक रानी की कब्र तक जाता है रास्ता!

पति की मौत के बाद जब निकी ने डेटिंग ऐप पर नया जीवनसाथी तलाशना शुरू किया तो उन्हें विधवा होकर डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करना बहुत अजीब लगा. निकी ने सोचा की विधवाओं के लिए एक अलग से डेटिंग ऐप होना चाहिए जहां पर सभी विधवा महिला और पुरुष खुलकर बातचीत कर सकें. इसके बाद निकी ने Chapter-2 नाम से एक डेटिंग ऐप की शुरूआत की. Chapter-2 नाम की इस ऐप पर अपने पति या पत्नी को खो चुके लोगों की प्रोफाइल है जो अब आसानी से अपने लिए नए जीवन साथी का तलाश कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: कोलकाता हाईकोर्ट के कमरा नंबर 11 में है भूत! Ghostbuster टीम ने मांगी एक रात ठहरने की इजाजत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement