Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIP नंबर की गजब दीवानगी, 70 हजार की स्कूटी के लिए 15 लाख में लिया नंबर

नीलामी में शामिल लोग हैरान रह गए जब चंडीगढ़ के बृज मोहन ने CH01-CJ-0001 के लिए 15.44 लाख की बोली लगाई.

VIP नंबर की गजब दीवानगी, 70 हजार की स्कूटी के लिए 15 लाख में लिया नंबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमतौर पर लोग अपनी लग्जरी गाड़ियों या SUV के लिए वीआईपी नंबर लेने की कोशिश करते हैं. इसके लिए लोग काफी पैसे भी खर्च करते हैं. भई बनता भी है आखिर इतनी महंगी गाड़ी ली है तो नंबर भी खास होना चाहिए लेकिन चंडीगढ़ के एक युवक ने तो स्कूटी के नंबर के लिए खूब पैसा बदा दिया. इस नंबर के लिए युवक ने 15.44 लाख रुपए खर्च किए.

उस नीलामी में शामिल लोग हैरान रह गए जब चंडीगढ़ के बृज मोहन ने CH01-CJ-0001 के लिए 15.44 लाख की बोली लगाई. उनकी स्कूटी की बात करें तो वह केवल 71 हजार रुपए की थी. जरा सोचिए कि 15.44 लाख में तो बृज एक नई लग्जरी कार खरीद सकते थे.

यह भी पढ़ें: संसद में पेट खुजाते दिखे Pakistani नेता, एक्ट्रेस ने जानवर से की तुलना

उन्होंने कहा, फिलहाल में यह नंबर अपनी एक्टिवा के लिए इस्तेमाल करूंगा जो कि मैंने हाल ही में खरीदी है लेकिन बाद में इसे कार के लिए इसतेमाल करूंगा. बता दें कि चंडीगढ़ रजिस्ट्रेशन अथॉरिटी ने फैंसी नंबर्स की सेल के लिए एक नीलामी रखी थी. इसमें CH01-CJ सीरीज के नंबरों के लिए बोली लगाई थी. इसमें करीब 378 नंबर बेचे गए. इन बोलियों से करीब 1.5 करोड़ रुपए की कमाई हुई. CH-01-CJ-002 नंबर दूसरे नंबर पर रहा. यह 5.4 लाख रुपए में बिका.

यह भी पढ़ें: बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे ने जेल में किया जुंबा, सोशल मीडिया पर धूम

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement