Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! बीच हवा में रुकी Roller Coaster राइड, 45 मिनट हवा में उल्टे टंगे रहे लोग

यह एक फ्लाइंग कोबरा राइड थी जो सवारियों को 360 डिग्री घुमाती है और यह चक्कर करीब 6 बार लगाया जाता है. सुनने में ही काफी खतरनाक टाइप की राइड लग रही है.

OMG! बीच हवा में रुकी Roller Coaster राइड, 45 मिनट हवा में उल्टे टंगे रहे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका में एक अम्यूजमेंट पार्क में अचानक मस्ती का माहौल टेंशन में बदल गया. हुआ यूं कि एक रोलर कोस्टर राइड बीच हवा में रुक गई और सभी लोग हवा में उल्टे लटक गए. खबर है कि करीब 45 मिनट तक ये लोग उल्टे लटके रहे. अम्यूजमेंट पार्क ने बताया कि यह सबकुछ एक टेक्निकल गड़बड़ी की वजह से हुआ. 

इस घटना की जानकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने लगीं और लोगों में चिंता बढ़ने लगे. 45 मिनट हवा में उल्टे लटके रहना कोई आसान बात नहीं है वो भी हवा के बीचों-बीच एक छोटी सी चूक से इन सभी की जान जा सकती थी. सोशल मीडिया पर लोग इसी बात को लेकर चिंता जताने लगे थे. खबर फैलती देख अम्यूजमेंट पार्क ने सफाई पेश की और बताया कि उस राइड में सवार सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. 

यह भी पढ़ें:  एक मच्छर ने पलभर में लगा दी अंडों की लाइन...वीडियो में देखें स्पीड

बता दें कि एक फ्लाइंग कोबरा राइड थी जो सवारियों को 360 डिग्री घुमाती है और यह चक्कर करीब 6 बार लगाया जाता है. सुनने में ही काफी खतरनाक टाइप की राइड लग रही है. हमें पूरी उम्मीद है कि 45 मिनट तक हवा में उल्टे लटके सभी सवार अगले एक दो साल तक तो ऐसी राइड में नहीं ही बैठेंगे. 

यह भी पढ़ें: अजब प्रेम कहानी! 21 साल तक पत्नी के ताबूत के बगल में सोया, हैरान कर देगी पूरी कहानी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement