Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में लगी आग, महिला की सूझबूझ से टला हादसा

महिला हाथ में पेट्रोल भरने वाला पाइप लिए खड़ी थी और ग्राहक से बात करते हुए जैसे आगे बढ़ती है वहां खड़ी एक गाड़ी में आग लग जाती है.

VIRAL VIDEO: पेट्रोल पंप पर खड़ी गाड़ी में लगी आग, महिला की सूझबूझ से टला हादसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आग लगने की वजह से कई बार बड़े ही भयानक हादसे हो जाते हैं और अगर पेट्रोल पंप पर आग लगने जैसी घटना हो जाए तो सोचिए क्या हाल होगा. ऐसे मौकों पर केवल सूझबूझ ही साथ देती है. इसी सूझबूझ का परिचय दिया एक महिला ने जो अपनी इंटेलिजेंस की वजह से इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. महिला की वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. आप देख सकते हैं किस तरह महिला ने समझदारी और सूझबूझ से आग पर काबू पाया.

वीडियो में आप देखेंगे कि महिला हाथ में पेट्रोल भरने वाला पाइप लिए खड़ी थी और ग्राहक से बात करते हुए जैसे आगे बढ़ी वहां खड़ी एक रिक्शागाड़ी में आग लग जाती है. धधकती आग देख रिक्शा का ड्राइवर तुंरत कूद कर उतर जाता है. आसपास खड़े लोग भी अपनी-अपनी गाड़ियां लेकर पीछे हट जाते हैं लेकिन महिला हालात देखकर घबराती नहीं है बल्कि पास ही पड़े फायर एक्सिंगुइशर की मदद से आग बुझाती है. महिला ने सही तरीके से फायर एक्सिंगुइशर का इस्तेमाल किया और एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया. 

यह भी पढ़ें: Sonu Sood ने की बिहार वाले सोनू की मदद, इस प्राइवेट स्कूल में करवाया एडमिशन

अब इंटरनेट पर सभी महिला की बहादुरी और समझदारी की तारीफ कर रहे हैं. अगर वह भी मौके पर घबरा जाती या कोई गलती कर बैठती तो अंजाम बहुत घातक हो सकता था.

यह भी पढ़ें:  Pakistan Girl Dance Video: बीच सड़क पोल डांस करने लगी लड़की, लड़कों ने बना लिया वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement